करीना कपूर ने घर पर रखी मिड नाइट पार्टी तो ब्वाॅयफ्रेंड अर्जुन संग पहुंची मलाइका अरोड़ा

2021-06-19T09:40:30.19

बाॅलीवुड की गर्ल गैंग करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा की गहरी दोस्ती किसी से नहीं छिपी। अकसर मीडिया के कैमरों ने इन्हें किसी न किसी वेकेशन या पार्टी में कैप्चर किया है। जिस दौरान यह आपस में खूब मस्ती और क्वालिटी टाइम स्पैंड करती हुई नज़र आती। वहीं माहाराष्ट्र में कोविड-19 की वजह से जहां सभी लोग अपने-अपने घरों में बंद थे, वहीं सेलेब्रिटी भी एक दूसरे से नहीं मिल पा रहे थे, अब जब स्थिति सामान्य होती जा रही है तो करीना ने अपने घर पर एक हाउस पार्टी का रखी। 
 

मिड नाइट पार्टी में पहुंची दोनों बहनें-
करीना के इस हाउस पार्टी में मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर और अमृता अरोड़ा पहुंचे थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी पोस्ट की है। तस्वीर में करीना ने बेहद हाॅट व्हाइट टैंक टॉप के साथ ब्लैक पैंट्स पहनी है। वहीं मलाइका ने ब्लैक टैंक टॉप के साथ शॉर्ट्स कैरी किए।  

PunjabKesari
 

अमृता ने भी शेयर की तस्वीर-
वहीं अमृता ने भी करीना के साथ की एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा कि ‘जब मैं दो महीने बाद अपने BFF से मिली।‘ 
 

करीना के घर से बाहर निकलते हुए अर्जुन कपूर भी हुए कैप्चर-
वहीं करीना के घर से बाहर निकलते हुए अर्जुन कपूर को भी पैपराजी ने कैमरे में कैद कर लिया। उन्होंने ब्लैक कलर की हुडी और ब्लैक जींस पहनी हुई थी। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

दूसरे बेटे को जन्म देने के एक महीने के बाद काम पर लौटी करीना-
बतां दें कि करीना दूसरे बेटे को जन्म देने के बाद अपनी फिटनेस पर जमकर मेहनत कर रही हैं। वह अक्सर फिटनेस से जुड़ी बातें लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं। दिलचस्प बात यह है कि करीना बेटे के जन्म के एक महीने बाद ही अपना वेट लाॅस कर काम पर लौट आई थीं।
 

सीता का किरदार निभाने के लिए करीना ने 12 करोड़ रुपए की फीस मांगी
बता दें कि करीना कपूर हाल में अलौकिक देसाई की फिल्म 'सीता' को लेकर चर्चा में हैं। ऐसी खबरें आ रही है कि इस फिल्म में करीना सीता के किरदार में नजर आएंगी। वहीं, रणवीर सिंह को रावण के किरदार में देखा जाएगा। एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए करीना ने 12 करोड़ रुपए की फीस मांगी है। हालांकिइस खबर में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि नहीं हुई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

static