करण मेहरा की गिरफ्तारी के बाद पत्नी निशा ने बताई सारी सच्चाई, बोलीं- आज भी प्यार करती हूं लेकिन...

punjabkesari.in Tuesday, Jun 01, 2021 - 06:31 PM (IST)

टीवी ऐक्टर करण मेहरा और निशा रावल की पर्सनल लाईफ पिछले काफी दिनों से मीडिया की सुर्खियों में है लेकिन कल रात करण की गिरप्तारी के बाद उनके फैंस काफी शोक्ड हुए। दरअसल, निशा ने करण पर मार-पीट का आरोप लगाया और उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई थी।

 

वहीं आज सुबह जमानत के बाद करण ने बताया था कि वह निशा से तलाक को लेकर बात हो रही थी जिसके बाद विवाद बढ़ गया, और इसके बाद निशा ने खुद अपना सिर दीवार पर  मार लिया। वहीं अब करण की पत्नी निशा रावल ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी। उनका कहना है कि करण का किसी दूसरी महिला से अफेयर है और वह लंबे वक्त से उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं।
 

हर बार माफी मांगता था करण, और मैं माफ कर देती थी-निशा
निशा ने आज एक इंटरव्यू में बताया कि, करण बच्चे की जिम्मेदारी भी नहीं ले रहे थे और कई साल से लगातार प्रताड़ित कर रहे थे, जिस पर मैं कभी नहीं बोली। मेरे पास अपनी बात साबित करने के लिए सबूत भी हैं। निशा ने यह भी कहा कि वह इतने दिनों तक चुप सिर्फ इसलिए रहीं क्योंकि उनसे प्यार करती थीं और आज भी करती हैं। उन्होंने कहा, मेरे लिए FIR करवाना आसान नहीं था। हर बार वह माफी मांग लेते और दोबारा ऐसा न करने के लिए कहते थे और मैं माफ कर देती थी। 

PunjabKesari

कुछ महीनें पहले ही पता चला कि करण का किसी और से अफेयर है- निशा
निशा ने बताया कि, कुछ महीनें पहले मुझे पता चला कि करण का किसी और से अफेयर चल रहा है। मैंने उस लड़की को किए हुए मैसेज भी देखे हैं, मैंने उन दोनों को खुद देखा है। इसके बाद भी मैंने उनको बैठाया और उनसे इस बारे में बात की। मैंने उनसे कहा कि अगर वह नहीं निभाना चाहते तो कोई बात नहीं। मैं उनके पेरेंट्स के पास नोएडा गई। मेरी मां को भी कुछ दिन पहले ही पता चला। 
 

PunjabKesari

 

 करण ने शादी के जेवर तक बेच दिए हैं- निशा 
निशा ने बताया कि वह उनसे एक तय अमाउंट पर अलग होने के लिए राजी थीं। उन्होंने बच्चे को सपोर्ट करने के लिए नौकरी ढूंढ़नी भी शुरू कर दी थी। उन्होंने बताया कि वह नहीं चाहती थीं कि करण की 'नैतिक' वाली इमेज खराब हो। निशा का आरोप है कि करण ने उनके फाइनैंसेज भी कंट्रोल कर रखे थे और शादी के जेवर तक बेच दिए हैं। निशा ने बताया कि इसके बाद भी वह सिर्फ बच्चे की वजह से उनसे जुड़ी रही वर्ना कब का छोड़कर चली गई होतीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static