बेटे की याद में तड़प रहे करण मेहरा, बोले- 100 दिनों से नहीं मिला और मेरी पत्नी आराम से...

2021-09-15T14:01:50.963

टीवी कपल करण मेहरा और निशा रावल पिछले कुछ महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। निशा रावल ने पति करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। दोनों का एक बेटा कविश है जो मां निशा के साथ रह रहा है। जिसे मिलने के लिए एक्टर तड़प रहा है। वहीं इस बीच करण मेहरा ने इस मामले को लेकर अपना दर्द बयां किया है। एक्टर का कहना है कि इस मामले में मेरे पेरेंट्स को बेवजह आरोपी बनाया जा रहा है। 

PunjabKesari

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करण मेहरा ने कहा, 'मैं अपने घर से बाहर हूं और मेरी पत्नी और उसका भाई आराम से घर में रह रहे हैं। मैं 100 दिनों से न तो बेटे कविश से मिला हूं और न ही अपना सामान लेने के लिए घर जा पाया। मैं घर से दूर अपने पेरेंट्स के साथ रह रहा हूं और कानूनी लड़ाई लड़ रहा हूं। मेरे पेरेंट्स को इस मामले में बेवजह फंसाया जा रहा है। जो दिखता है वो जरूरी नहीं कि सच हो। मेरे पास सारे सबूत हैं जिसे समय आने पर सामने लाऊंगा।' 

PunjabKesari

गौरतलब है कि निशा ने करण पर उन्हें मारने का आरोप लगाया था। निशा का कहना था कि करण ने उनका सिर दीवार पर मारा है। जिसके बाद करण को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। यहां तक कि निशा ने कहा कि करण का किसी दूसरी लड़की के साथ अफेयर है। वहीं करण भी लगातार निशा पर आरोप लगा रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं करण का कहना था कि उनके 4 बीएचके में 7 कैमरे लगे हुए हैं। बेडरूम को छोड़कर हर कमरे में कैमरा लगा है। हाॅल में इस एंगल से कैमरा लगा हुआ है जहां से देखा जा सकता है कि निशा दीवार पर अपना सिर मार रही है। अगर फुटेज होती तो सब चीजें क्लीयर हो जाती लेकिन मेन कंट्रोल बंद था। सब चीजें पहले से प्लान की गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

static