''मेरा नहीं निशा का था अफेयर, अब मांग रही बड़ी रकम'' करण मेहरा ने पत्नी पर लगाया आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Oct 06, 2021 - 01:29 PM (IST)

टीवी एक्टर करण मेहरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी पत्नी निशा रावल ने एक्टर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। हालांकि इस मामले में करण और उनके परिवार को राहत दे दी गई है लेकिन इसके साथ ही एक्टर और उनकी पत्नी के रास्ते भी अलग हो गए हैं। दोनों का एक बेटा कविश है जो अपनी मां यानि निशा के साथ रह रहा है। जिस वजह से करण उससे मिल नहीं पा रहे। 

PunjabKesari

वह अपने बेटे बहुत याद कर रहे हैं। हाल ही में करण अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे कविश की एक वीडियो शेयर की है। जिसके साथ करण ने लिखा, '124 दिन तुम्हारे बिना मेरे छोटे आदमी।' वीडियो में करण अपने बेटे के साथ मस्ती करते देखे जा सकते हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

 

बता दें निशा ने करण पर घरेलू हिंसा के साथ-साथ एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया था। जिस पर करण ने हाल ही में चुप्पी तोड़ते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि एक्सट्रा मैरिटल अफेयर उनका नहीं बल्कि उनकी पत्नी निशा का था। करण ने कहा था, 'मेरा कभी किसी के साथ अफेयर नहीं रहा। साल 2015 में निशा का अफेयर था जो 2016 तक चला।' इसके साथ करण ने कहा कि निशा के भाई ने इनसे माफी मांगते हुए उनकी बहन को माफ करने के लिए भी कहा था। 

PunjabKesari

इसके अलावा करण ने गुजारा भत्ता को लेकर कहा, 'निशा ने भारी भरकम गुजारा भत्ता मांगा था जिसमें कोई भी 50 बच्चों की परवरिश कर सकता है। कविश के लिए इतने पैसे चाहिए जितने पैसों में 50 बच्चे पल जाएंगे। इतने ज्यादा पैसे चाहिए, मुझे दे दो मैं अपने आप पाल लूंगा। मुझे जरूरत नहीं इतने पैसे देने की और मैं तुम्हें पैसे क्यों दूं? किस लिए, उसे पालने के लिए? ऐसे इंसान के साथ तो बच्चा बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है।' बता दें 6 साल रिलेशन में रहने के बाद करण और निशा ने 2012 में शादी की थी। जिसके बाद 2017 में दोनों एक बेटे के पेरेंट्स बने थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static