कपिल के बच्चों की ये तस्वीर बना देगी आपका दिन, शेयर की परफेक्ट  Family Photo

punjabkesari.in Wednesday, Feb 02, 2022 - 03:23 PM (IST)

फेमेस और टेंलेंटिड कॉमेडियन कपिल शर्मा द्वार सोशल मीडिया पर शेयर की गई कुछ तस्वीरें चर्चा में बनी हुई है। इस बार कपिल नहीं बल्कि उनके बच्चों ने लाइमलाइट लूट ली है। कपिल ने बेटे त्रिशान के जन्मदिन के माैके पर परिवार की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिस पर फैंस खूब प्यार लूटा रहे हैं। 

PunjabKesari

कॉमेडियन ने पूरे परिवार की तस्वीरें शेयर कर पाेस्ट में लिखा-  मुख्य अभिनेता त्रिशान, सपोर्टिंग कास्ट- अनायरा, दादी, मम्मी, पापा, पहला फोटोशूट। देख सकते हैं कि कपिल अपनी फैमिली के साथ पार्टी इंजॉय कर रहे हैंं। एक तस्वीर में कपिल की मां अपने पोता- पोती को गोद में उठाई नजर आ रही है। 

PunjabKesari

फैंस इस की फैमिली फोटाे को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इससे एक दिन पहले कपिल ने अपने पोस्ट में लिखा था- आज मेरे बेटे त्रिशान का पहला जन्मदिन है, त्रिशान को आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए, हैप्पी बर्थडे बेटा। शुक्रिया मेरी लाइफ में आने के लिए. मेरी जिंदगी को और खूबसूरत बनाने के लिए, गॉड ब्लेस यू.’।

PunjabKesari
फोटो में कपिल के बेटे ने फॉर्मल 3 पीस सूट पहना है और आंखों पर ब्लू कलर का चश्मा लगाया हुआ है।  कपिल 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधे थे और अपनी पहली सालगिरह से दो दिन पहले, उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। 1 फरवरी 2021 को कपिल और गिन्नी ने अपने दूसरे बच्चे त्रिशान शर्मा का स्वागत किया था।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static