शहनाज के शो पर लगा पंजाबी तड़का, कॉमेडी किंग कपिल और सना को साथ में देख फैंस हुए Excited

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2023 - 06:30 PM (IST)

कॉमेडिन किंग कपिल शर्मा इन दिनों अपने आने वाली फिल्म 'ज्विगाटो' के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके शो में कई स्टार्स जैसे शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, सलमान खान अपनी फिल्मों को प्रमोशन करने आ चुके हैं। लेकिन जब बात अपनी फिल्म को प्रमोट करने की आई तो कॉमेडी किंग ने दूसरे शो पर ही जाना ठीक समझा। कपिल अपनी फिल्म का प्रमोशन करने शहनाज गिल के शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल में पहुंचे, जहां पर दोनों ने खुब मस्ती है। फैंस को दोनों का इस तरह मिलना काफी पसंद भी आ रहा है। 

शहनाज गिल के शो पर पहुंचे कपिल शर्मा

हुआ ये कि कपिल शर्मा अपनी फिल्म ज्विगाटो को लेकर शहनाज गिल के शो पर पहुंचे। 17 मार्च को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी, ज्विगाटो में कपिल, डिलीवरी बॉय का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को इंटरनेशनल लेवल पर कई अवॉर्ड भी मिल चुके हैं। इस मूवी को एक्ट्रेस नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है। इसे क्रिटिक्स से भी काफी सराहना मिली है। कपिल शर्मा की ये तीसरी फिल्म है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

ब्लू फ्लोरल साड़ी में दिखी शहनाज 

दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जिसमें पंजाब की कैटरीना कैफ और कॉमेडी किंग साथ में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा दोनों ने मीडिया को भी काफी पोज दिए। इन तस्वीरों में यहां शहनाज ब्लू फ्लोरल साड़ी में नजर आई । न्यूड मेकअप लुक और खुले बालों के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया। वहीं कॉमेडी किंग ब्लू जींस के साथ व्हाइट जर्सी पहन काफी हैंडसम दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

फैंस हुए एक्साइडटेड 

दोनों की तस्वीरें देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रिया जता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि - 'दो एंटरटेनर एक फ्रेम में उफ्फ'। 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'यह बहुत ही सुंदर लग रही है शहनाज तुम पर गर्व है, जो सब को अपने शो में बुलाता है उसको सना ने अपने शो में बुलाया है।' PunjabKesari

एक ने लिखा कि - 'खूब मजा आएगा।' 

PunjabKesari

'बहुत ही प्यारी इंसान है' 

इस दौरान कॉमेडी किंग और शहनाज ने कई सारे बातें की। इसके अलावा दोनों ने मीडिया को भी काफी पोज दिए। कपिल ने मीडिया के सामने शहनाज की काफी तारीफ भी की। कॉमेडियन ने शहनाज को अपनी फेवरेट बताते हुए बोला की वह बहुत ही प्यारी हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कपिल की फिल्म 'ज्विगाटो' 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कपिल डिलीवरी बॉय के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं इस फिल्म को इंटरनेशनल लेवल पर कई सारे अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं। फिल्म को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static