''राम तेरी गंगा मैली'' में मंदाकिनी के बोल्ड सीन को लेकर कपिल ने लिए मजे, शर्म से लाल हुई एक्ट्रेस

punjabkesari.in Wednesday, May 17, 2023 - 06:42 PM (IST)

बीते दौर की बात करें तो ऐसा कोई नहीं होगा जो मंदाकिनी को ना जानता हो।अपनी खूबसूरत आंखों और सुंदरता के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस  ने 'राम तेरी गंगा मैली' में बोल्ड सीन्स देकर तहलका मचा दिया था। उनकी  खूबसूरती के लोग इस कदर कायल हो गए थे कि उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते थे। भले ही मंदाकिनी ने इंडस्ट्री को बहुत जल्द अलविदा कह दिया था लेकिन आज भी उनके बोल्डनेस के चर्चे चलते रहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


साल 1985 में आई फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' से मंदाकिनी रातों-रात स्टार बन गईं और उन्हें इंडस्ट्री में एक अलग पहचान मिली है। इन दिनों वह  'द कपिल शर्मा' शो को लेकर छाई हुई है, जिसमें वह संगीता बिजलानी और वर्षा उसगांवकर के साथ नजर आएंगी। शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है, जिसमें मंदाकिनी खूब मस्ती करती दिखाई दे रही है, इस दौरान कपिल ने उनसे कुछ ऐसा कह दिया कि वह शर्म से लाल हो गई।

PunjabKesari

प्रोमो में कपिल ने मंदाकिनी की यादगार फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली'  का जिक्र करते हुए कहते हैं एक जमाना था जब उनके लिए फैन दीवाने हुआ करते थे। शादीशुदा आदमी तो बीवी की डर से पर्स में पत्नी की फोटो के पीछे मंदाकिनी की फोटो छुपाकर रखते थे। ये सुन मंदाकिनी सुनकर ठहाके लगाने लगती हैं। कपिल आगे कहते हैं "जब बीवी पति से पूछती थी कि अरे नई हेरोइन आई है मंदाकिनी देखी क्या तो पति कहता मैंने तो नहीं देखी. इस पर बीवी कहती कि अरे मैंने भी तुम्हारा पर्स खोला तभी देखी"। 

PunjabKesari
इस प्रोमाे को देखने के बाद लोगों को अब शो का इंतजार है। मंदाकिनी की खूबसूरती की बात करें तो इतने सालों बाद भी त्वचा की चमक और चेहरे की सुंदरता अभी भी बरकरा है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  प्रोफेशनल के साथ ही उनका प्रसर्नल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रही। एक जमाने में  उनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ भी जुड़ चुका है। कहा तो यह भी जाता है कि इसी वजह से उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static