वैभव गुप्ता के सिर सजा ''इंडियन आइडल 14'' का ताज,  ट्रॉफी के साथ मिली चमचमाती कार

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 02:01 PM (IST)

कानपुर के वैभव गुप्ता  सिंगिंग रियलिटी शो‘इंडियन आइडल - सीज़न 14'के विजेता बन गये हैं। वैभव गुप्ता को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की ओर से 25 लाख रुपये और एक कार भी मिली। प्रतियोगी शुभदीप दास चौधरी और पीयूष पंवार को क्रमश: फस्टर् और सेकंड रनर-अप घोषित किया गया और उन्हें एक ट्रॉफी और 5 लाख रुपए का चेक दिया गया। अनन्या पाल को थर्ड रनर अप घोषित किया गया और उन्हें 3 लाख रुपए का चेक दिया गया। 

PunjabKesari

वैभव गुप्ता ने जीत के बाद कहा- इंडियन आइडल 14 की ट्रॉफी जीतना सपने जैसा लगता है। इस प्रिय और प्रतिष्ठित शो की विरासत को आगे बढ़ाना एक बहुत बड़े सम्मान की बात है। यह यात्रा अनेक भावनाओं, चुनौतियों और यादगार पलों से भरी एक रोमांचक रोलरकोस्टर रही है। मैं हर उस व्यक्ति का आभारी हूं जिसने मुझ पर विश्वास किया, चाहे वे जज हों जिन्होंने अपनी बुद्धिमत्ता से मेरा मार्गदर्शन किया, या अविश्वसनीय टीम जिसने मेरी प्रतिभा को निखारा और इस सपने को साकार किया। लेकिन सबसे बढ़कर, मेरी गहरी कृतज्ञता उन अछ्वुत दर्शकों के प्रति है जिनके अटूट समर्थन ने मेरे द्दढ़ संकल्प को बढ़ावा दिया और मुझे अपना सब कुछ देने के लिए प्रेरित किया। मेरे सफर को अपनाने के लिए, मेरे लिए वोट करने के लिए, मेरा हौसला बढ़ाने के लिए और मुझे एक सच्चे आइडल जैसा महसूस कराने के लिए धन्यवाद। 

PunjabKesari
जज कुमार सानू ने कहा- इंडियन आइडल एक प्रतिष्ठित गायन मंच है जो इच्छुक गायकों को अपनी संगीत क्षमता प्रदर्शित करने और अपने सपनों को हकीकत में बदलने का एक शानदार अवसर प्रदान करता है। ऑडिशन से ग्रैंड फिनाले तक टॉप 6 फाइनलिस्ट्स के सफर को देखकर मुझे गर्व महसूस होता है। वैभव को ट्रॉफी जीतते देखकर मुझे बहुत खुशी होती है। जिस पल मैंने पहली बार उनकी परफॉर्मेंस देखी, मैंने उनकी अपार क्षमता को पहचान लिया। मुझे विश्वास है कि इन बेमिसाल प्रतियोगियों में से हर एक का भविष्य उज्ज्वल है, और मैं उनकी निरंतर सफलता के लिए अपनी शुभकामनाएं देता हूं। जज श्रेया घोषाल ने कहा, इंडियन आइडल का यह सीज़न किसी रोमांच से कम नहीं है! हमें अविश्वसनीय प्रतिभाओं की खोज करने का अवसर मिला है और हर प्रतियोगी ने बेमिसाल गायन क्षमताओं का प्रदर्शन किया है। 

PunjabKesari

जज विशाल ददलानी ने कहा,इंडियन आइडल के इस सीज़न में प्रतिभाओं का अविश्वसनीय समूह देखने को मिला है। इस सीज़न की शुरुआत से ही शो लगातार रिकॉडर् बना रहा है। सभी प्रतिभागी अपने-अपने तरीके से बेमिसाल थे। टॉप 6 की दौड़ में एक शानदार नजारा देखने को मिला। मैं इंडियन आइडल 14 के विजेता वैभव को बधाई देना चाहता हूं। उन्होंने अपने गायन में बहुमुखी प्रतिभा दिखाई, और उन्हें लाइव प्रदर्शन करते देखना अविश्वसनीय रहा है। मैं उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं और उम्मीद करता हूं कि जल्द ही उनके साथ काम करूंगा। निजी तौर पर, मैं उन्हें मिलने वाली सफलता को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static