कंगना ने रणवीर सिंह सहित इन स्टार्स से की अपील, कहा- जाकर करवाएं अपना ड्रग टेस्ट

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2020 - 02:21 PM (IST)

जबसे सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आया है तबसे ही बी टाउन स्टार्स लोगों के निशाने पर आ रहे हैं। इस केस को अब फैंस और गहराई से जानना चाहते हैं वहीं देखा जाए तो कंगना रनौत भी इनके खिलाफ अपने विचार पेश कर रही हैं वहीं हाल ही में इसी संबंध में कंगना ने एक ट्वीट भी किया और इस ट्वीट में कंगना ने बॉलीवुड स्टार्स से एक अपील की है। 

PunjabKesari

ड्रग टेस्ट करवाने की अपील की 

आपको बता दें कि कंगना ने जो ट्वीट किया है उसमें उन्होंने बॉलीवुड के नामी स्टार्स का नाम भी एड किया है। अपने ट्वीट में कंगना ने लिखा,' मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और विक्की कौशल से अपील करती हूं कि वो अपना ड्रग टेस्ट करवाएं। ऐसी अफवाह हैं कि ये सभी कोकीन एडिक्ट हैं। अगर इन सभी का टेस्ट ठीक आता है तो ये कई लोगों को प्रेरणा दे सकते हैं। कंगना ने इस ट्वीट के अंत में पीएमओ को भी टैग भी किया है।'

करण जौहर पर भी कर चुकी हैं वार 

आपको बता दें इससे पहले कंगना करण जौहर पर भी अपना निशाना साध चुकी हैं और उन्होंने हाल ही में ट्वीट कर उनके खिलाफ एक्शन लेने की मांग की थी और यहां तक की उन्हें मूवी माफिया तक भी कह दिया था। 

लगातार कर रही न्याय की मांग 

सुशांत केस में जबसे ड्रग एंगल सामने आया है तबसे कंगना शांत नहीं बैठी हैं वह लगाातर इस पर बोल रही हैं और सख्त एक्शन लेने की भी मांग कर रही हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static