भाई के प्री-वेडिंग फंक्शन में लाल डिजाइनर सूट में दिखी Bollywood Queen

punjabkesari.in Wednesday, Oct 21, 2020 - 11:50 AM (IST)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के घर इन दिनों खुशियों का माहोल छाया हुआ है। बहन रंगोली चंदेल की शादी के 10 साल बाद उनके घर में एक बार फिर शहनाईयां बजने जा रही हैं जिस वजह से कंगना और उनकी बहन काफी खुश भी हैं। भई, दोनों बहनों की खुशी लाजिमी भी हैं क्योंकि उनके भाई की शादी हैं, ये खुशियां डबल हैं क्योंकि घर में एक नहीं बल्कि दो-दो शादियां है, एक तो अक्षत और दूसरी करण की, जोकि दोनों ही कंगना के भाई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

आज मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तसवीरें, बधाई हिमाचल की एक परम्परा है शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है, अक्षत की शादी नवंबर में है आज से सबको निमंत्रण दिए जाएँगे इसलिए इसे बधाई कहते हैं ❤️

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on Oct 18, 2020 at 2:09am PDT

 

भाई की शादी और और बहनों का लुक स्टाइलिश ना हो, भई बात थोड़ी हजम नहीं होती है। कंगना ने तो प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में भी अपने स्टाइल के जलवे बिखेरने शुरू कर दिए हैं, जहां वो अक्षत की हल्दी सेरेमनी में पिस्ता कलर की साड़ी पहने नजर आईं थी वहीं अब करण की हल्दी सेरेमनी में रैड सूट में नजर आईं।

PunjabKesari

इस दौरान कंगना ने मशहूर डिजाइनर जोड़ी Rimple & Harpreet का ट्रेडीशनल प्लाजो सूट पहना जिसके साथ उन्होंने प्लेन हैवी बॉर्डर दुपट्टा कैरी किया। उससे भी खास था कंगना का रेट्रो हेयरस्टाइल जिसे उन्होंने रैड रोज के साथ अट्रेक्टिव लुक दिया। 

PunjabKesari

बात फुटवियर की करें तो हर बार की तरह इस बार भी कंगना ने अपने एथनीक लुक को मैचिंग पंजाबी जूती के साथ कंप्लीट किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

After @rangoli_r_chandel wedding more than a decade ago there was no wedding in the family, all thanks to me, but today my brothers Karan and Aksht broke the jinx and our ancestral house is drowned in wedding festivities. Two weddings in three weeks starting with Karan ki Haldi today 🧡

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on Oct 20, 2020 at 1:57am PDT

 

कंगना की कई तस्वीरें वा वीडियो सोशल मीडिय पर छाई हुई है। भई, वेडिंग सीजन के लिए कंगना का सूट एकदम परफेक्ट ऑप्शन हैं जो आपको कंफर्ट के साथ स्टनिंग लुक भी देगा। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static