मानहानि केस: कंगना ने कोर्ट से मांगी राहत, बोलीं- मैं हिंदी इंडस्ट्री की टाॅप एक्ट्रेस हूं

punjabkesari.in Saturday, Jun 26, 2021 - 01:31 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादों से गहरा नाता है। वह आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं। कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज है। जिसे लेकर एक्ट्रेस ने कोर्ट से राहत मांगी है। कंगना के खिलाफ मानहानि का केस जावेद अख्तर ने दर्ज करवाया था। वहीं अब केस की सुनवाई से पहले एक्ट्रेस ने एक एप्लीकेशन दायर की है जिसमें उन्होंने व्यक्तिगत उपस्थिति को लेकर राहत मांगी है। 

PunjabKesari

एप्लीकेशन में कंगना ने कहा कि वह व्यस्त है जिस वजह से सुनवाई में शामिल नहीं हो सकती। वह हिंदी सिनेमा की टाॅप मोस्ट एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई अवाॅर्ड भी अपने नाम किए हैं। जिनमें नेशनल अवाॅर्ड, पद्मश्री शामिल हैं। कंगना ने कहा, 'एक एक्ट्रेस होने के नाते मुझे देश के कई कोनों में ट्रेवल करना पड़ता है। कई बार इवेंट्स के लिए विदेश भी जाना पड़ता है। इस तरह के शूट और लोकेशन के लिए प्रोडक्शन हाउस बहुत इंवेस्ट करते हैं।' 

PunjabKesari

कंगना आगे कहती हैं कि उन्हें ट्रायल में रेगुलर बेसिस पर शामिल होने के लिए अपने वर्क लोकेशन से मुंबई वापिस आना पड़ेगा। जिस वजह से उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। वह अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरे नहीं कर पाएंगी। इसके साथ ही प्रोडक्शन हाउस को भी भारी नुकसान होगा। कंगना ने वादा करते हुए कहा कि उनके सुनवाई में न होने से कोई परेशानी नहीं आएगी। वह अपने वकील के जरिए सुनवाई में शामिल होंगी। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि जावेद अख्तर ने कुछ महीनों पहले कंगना के खिलाफ मानहानि का मुदकमा दर्ज करवाया था। उन्होंने कंगना पर आपत्तिजनक टिप्पणियां कर उनके छवि को खराब करने का आरोप लगाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static