KRK के सपोर्ट में बोलीं कंगना, कहा- उनको इंडस्ट्री ने कभी नहीं स्वीकारा ..

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 11:06 AM (IST)

बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती केआरके अपने बयानों के लिए अकसर चर्चा के विषय बने रहते हैं ऐसा कोई मुद्दा नहीं होता जिसमें वो अपनी राय न रखते हैं और इसी वजह से अब इंडस्ट्री में कुछ हस्तीयों ने एक मुहिम चला दी है जी हां इस मुहिम में वो केआरके को अनफॉलो करने की मांग कर रहे हैं लेकिन वहीं अब केआरके के सपोर्ट में बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कंगना रनौत आगे आईं हैं। उन्होंने केआरके को सपोर्ट करते हुए कुछ ट्वीटस भी किए हैं जिसके बाद जब केआरके ने देखा कि उनको कंगना ने सपोर्ट किया है तो उन्होंने भी बदले में कंगना का ध्नयवाद किया।

PunjabKesari

दरअसल ये सारा मामला शुरू हुआ हंसल मेहता के एक ट्वीट से जहां उन्होंने केआरके के खिलाफ ऑनलाइन पब्लिक पिटीशन डाली इतना ही नहीं उन्होंने ट्वीट पर अमिताभ बच्चन से भी अपील की और कहा कि वो केआरके को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करें इसी पर कंगना ने हंसल मेहता पर ही पलट पार किया और केआरके को सपोर्ट किया।


पावरफुल लोगों को बोलने की आपकी हिम्मत नहीं है :  कंगना

PunjabKesari

कंगना ने हंसल मेहता का जवाब देते हुए लिखा आप लोग केआरके को पंचिंग बैग बना सकते हो लेकिन पावरफुल लोगों को कुछ भी बोलने की आपकी किसी की हिम्मत नहीं है। अपने ट्वीट में कंगना ने आगे लिखा केआरके को इस इंडस्ट्री में कभी स्वीकारा नहीं गया है। राजीव मसंद को सभी बड़े स्टार्स के इंटरव्यू करने को मिले, वो नेशनल मैगजीन के लिए लिखते हैं। टीवी शो होस्ट करते हैं। लेकिन फैंसी लिबर्ल्स केआरके को धमकाते हैं, जबकि अनुपमा चोपड़ा और राजीव मसंद अक्सर आउटसाइडर्स के प्रति गैंग अप होते है।

केआरके ने कंगना का किया धन्यवाद

वहीं दूसरी तरफ जब केआरके को क्वीन कंगना का सपोर्ट मिला तो केआरके ने एक ट्वीट किया और लिखा थैंक्यू बहना जी। वहीं आपको ये भी बता दें कि सुशांत की मौत के बाद पूरी इंडस्ट्री नेपोटिज्म पर जमकर बोल रही है और स्टार्स एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static