भावुक होकर बोली कंगना की मां,पाई-पाई जोड़कर बेटी ने बनाया था ऑफिस

punjabkesari.in Saturday, Sep 12, 2020 - 04:24 PM (IST)

कंगना रनौत और शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे के बीच का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। जब से बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में तोड़ फोड़ की है तब से एक्ट्रेस के परिवारवाले और आम जनता काफी भड़क गई है। कंगना की मां आशा रनौत ने भी अपनी बेटी के बारे में खुलकर बात की और कहा कि वह उनके साथ है।

कंगना ने शेयर किया मां का वीडियो

हाल में ही कंगना ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपनी मां की एक वीडियो शेयर की,जिसमें वह एक नामी वेबसाइड को इंटरव्यू देती हुई दिखाई दे रही है। कंगना ने ट्वीट कर लिखा, माता जी जैसे बचपन में हमारी क्लास लगाती थी वही क्लास उन्होंने शिव सेना की भी लगा दी, यह चण्डी रूप से शिव सेना का तो पता नहीं लेकिन मुझे आज भी बहुत डर लगता है ।

वह हमेशा सच्ची बातें बोलती हैःआशा रनौत

वेबसाइड को दिए इंटरव्यू में कंगना की मां आशा रनौत ने कहा, कंगना ने अपना स्टैंड सही लिया है और वह सच्ची बातें बोली है पूरा हिंदूस्तान आज उसके साथ है वो इसलिए हैं क्योंकि वह सही बातें बोलती है। मैने अपनी बेटी को ऐसे संस्कार दिए है कि बेटा जहां भी रहो हमेशा सच का साथ दो। कंगना के सच बोलने से शिवसेना को काफी तकलीफ हुई है और उन्होंने मेरी बेटी के साथ बहुत अन्याय किया। जो भारत की जनता बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी। अगर मेरी बेटी ने गलत बात की होती तो आज लोग उनके साथ नहीं होते। क्यों मेरी बेटी के साथ इतना अन्याय हुआ है। यह बाल ठाकरे की शिवसेना है। यह वह बाल ठाकरे की शिवसेना नहीं है जिसे हम बचपन से सुनते आए है। डरपोक है यह कायर है यह..

आगे कंगना की मां ने कहा, मेरी बेटी ने 15 साल की मेहनत कर पाई-पाई जोड़ इस ऑफिस को बनाया। हम गरीब व मिडिल क्लास फैमिली से है। पूरे भारत को पता है कि ऑफिस बनाने के लिए मेरी बेटी ने कैसे पैसे इकट्ठा किए। मैं सभी भारतीय से प्रार्थना करती हूं कि मेरी बेटी ने सच्चाई का साथ दिया है तो आप भी उसका साथ दें।

मुंबई पहुंचकर कंगना ने नहीं की मां से बात

यहां आपको बता दें कि कंगना ने इससे पहले ट्वीट कर कहा था कि उन्होंने मुंबई आकर अपनी मां से बात नहीं की। कंगना ने ट्वीट कर लिखा था,"जबसे मेरा ऑफिस टूटा है, मां का चेतावनी भरा वो चेहरा मेरी आंखों के आगे आता है -कहा था मैंने- मैंने उनका कॉल पिक नहीं किया है."

कंगना ने एक और ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने सोमनाथ टेम्पल की तस्वीर शेयर की। ट्वीट कर कंगना ने लिखा, सुप्रभात दोस्तों यह फ़ोटो सोमनाथ टेम्पल की है, सोमनाथ को कितने दरिंदों ने कितनी बार बेरहमी से उजाड़ा, मगर इतिहास गवाह है क्रूरता और अन्याय कितने भी शक्तिशाली क्यूँ न हो आख़िर में जीत भक्ति की ही होती है, हर हर महादेव 🙏

कंगना रनौत के समर्थन में अयोध्या में संतों ने उद्धव ठाकरे का विरोध शुरू कर दिया है। संतों और विश्व हिंदू परिषद ने घोषणा की है कि उद्धव अयोध्या न आएं। यहां आने पर उनका स्वागत नहीं होगा बल्कि उन्हें विरोध झेलना पड़ेगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static