'मुफ्त में फिल्में करती हैं!'.....Kangana ने किया बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, May 31, 2023 - 04:00 PM (IST)

पंगा फेम एक्ट्रेस कंगना रनौत बेबाक किस्म की इंसान हैं। वो किसी भी विषय में अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। वो बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कई सारे रहस्य भी खोल चुकी हैं। अब हाल ही में जब प्रियंका  चोपड़ा ने बॉलीवुड में हीरो-हीरोइन को लेकर अंतर बात की तो इसपर कंगना ने भी अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। 

PunjabKesari

'मुझे 60 फिल्में करने के बाद भी नहीं मिला हीरो के बराबर की फीस' - प्रियंका

बॉलीवुड में फीस में असमानता के बारे में बात करते हुए प्रियंका का एक वीडियो कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है। इस क्लिप में प्रियंका बता रही हैं कि बॉलीवुड में लगभग 60 फिल्में करने के बाद भी उन्हें हीरो के बराबर फीस नहीं मिली। यही नहीं, उन्होंने बताया कि हीरो को जितनी फीस मिलती थी, उसका दस फीसदी ही उन्हें पे रिया गया। अब कंगना रनौत ने इस बात पर अपनी राय रखी है और बॉलीवुड हीरोइनों को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है।

PunjabKesari

कंगना ने स्टोरी शेयर कर कही ये बात

कंगना ने अपनी इंस्टा पर स्टोरीज शेयर करते हुए लिखा, 'यह सच है कि मुझसे पहले महिलाएं इन पितृसत्तात्मक मानदंडों के आगे सिर झुका देती थीं। मैं फीस में समानता के लिए लड़ने वाली पहली महिला थी और सबसे बुरी बात यह है कि ऐसा करते वक्त मुझे खराब हालातों का सामना करना पड़ा क्योंकि जिन किरदारों के लिए मैं नेगोशिएट कर रही थी, उन किरदारों को दूसरी हीरोइनें मुफ्त में ही करने को तैयार हो गईं। मैं पूरे यकीन के साथ कह सकती हूं कि अधिकांश ए लिस्टर्स (एक्ट्रेस) अन्य चीजों की पेशकश के साथ मुफ्त में फिल्में करती हैं क्योंकि उन्हें डर है कि ये किरदार सही लोगों तक चले जाएंगे और फिर चतुराई से लेख जारी करवाती हैं कि वे सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं। हा हा...फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई जानता है कि सिर्फ मुझे ही मेल एक्टर्स के बराबर फीस मिलती है, दूसरा किसी को नहीं। फिलहाल के लिए इसके लिए वह किसी और को दोष भी नहीं दे सकती हैं।'

PunjabKesari

बताते चलें कि एक्ट्रेस इससे पहले भी कई सारे बॉलीवुड गॉसिप  अपने फैंस तक ऐसे ही अपनी स्टोरीज के जरिए पहुंचा चुकी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static