बिकिनी फोटो को ट्रोल करने वालों पर भड़कीं कंगना, बोली- लोग मुझे धर्म का लेक्चर...

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 06:52 PM (IST)

बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत हमेशा से सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह किसी न किसी मुद्दे के कारण लोगों के निशाने पर आ ही जाती हैं। पहले जहां वह किसानों पर बोल कर फंस गई थी वहीं अब कंगना ने हाल ही में अपनी बिकिनी फोटो शेयर की थी उसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुना दी थी। 

कंगना ने शेयर की थी बिकिनी फोटो

PunjabKesari

दरअसल हाल ही में कंगना ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की थी। कंगना ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था  , 'गुड मॉर्निंग दोस्तों. मैं अपनी जिंदगी में जिस सबसे एक्साइटेड जगह पर गई हूं, वह मैक्सिको है. खूबसूरत, लेकिन एक अप्रत्याशित जगह. मैक्सिको के छोटे से आईलैंड टुलुम से एक तस्वीर.' । इसके बाद से कंगना लोगों के निशाने पर आ गई थी और लोगों ने तो पंगा क्वीन को जमकर ट्रोल कर दिया। लेकिन कंगना भी कहां चुप बैठने वालों में से हैं। कंगना ने अब इन्हीं लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया है। 

कंगना ने लगा दी लोगों की क्लास 

कंगना ने हाल ही में ट्वीट कर लोगों की क्लास लगाते हुए लिखा  'कुछ लोग मेरी बिकिनी पिक्चर देखकर मुझे धर्म और सनातन का लेक्चर दे रहे हैं, अगर कभी मां भैरवी बाल खोल, वस्त्रहीन, ख़ून पीने वाली छवि लेकर सामने आ जाए तो तुम्हारा क्या होगा? (तुम तो डर जाओगे) और ख़ुद को भक्त कहते हो? धर्म पे चलो उसके ठेकेदार मत बनो.... जय श्री राम

संस्कृति को लेकर लोगों ने सुनाई खरी खोटी 

कंगना की इस पोस्ट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए काफी बातें सुनाई। किसी ने कहा कि वह अपनी संस्कृति भूल गई हैं तो वहीं किसी ने उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद भी किया। आपका इस पर क्या है कहना हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static