अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट पर बोलीं कंगना- यह आरोप काले धब्बे जैसा है

9/28/2020 3:58:59 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने विवाद और बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। वह सुशांत केस से लेकर फिल्म इंडस्ट्री में उठे नेपोटिज्म और ड्रग्स मामले में खुलकर बोल रही हैं। इस बीच अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट को रीट्वीट कर कंगना एक बार फिर चर्चा में आ गई है। 

PunjabKesari

हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ड्रग्स से जुड़ा एक ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं मंगलवार या उससे पहले जो बिडेन के ड्रग टेस्ट की मांग करूंगा। मैं भी अपना ड्रग टेस्ट करवाने के लिए तैयार हूं।' इसके अलावा डोनाल्ड ट्रंप ने उनके डिबेट पर भी सवाल उठाए हैं। 

 

जिसके बाद डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने लिखा, 'मैं इस ट्वीट के कंटेंट की नहीं बल्कि इसके संदर्भ में की सराहना करती हूं। ड्रग्स लेने का आरोप एक काले धब्बे जैसा है, जो मां की कोख या फिर मानसिक बीमारियों को कलंकित करने से बेहतर है। हमें एक समाज के रूप में यह जानना चाहिए कि ऐसा क्या है जिसे हम वास्तव में शर्मनाक मानते हैं।'

 

डोनाल्ड ट्रंप को दिया गया कंगना का ये जवाब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स भी कंगना के इस ट्वीट पर खूब कमेंट कर रहे हैं। बता दें बाॅलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स के नाम ड्रग मामले में सामने आए हैं। जिसके बाद कंगना रनौत लगातार बयानबाजी कर सेलेब्स पर निशाना साध रही है।


Bhawna sharma

Related News