राजनीति में कदम रखेंगी क्वीन कंगना! एक्ट्रेस के इस ट्वीट से मिला फैंस को इशारा

punjabkesari.in Monday, Jan 11, 2021 - 01:26 PM (IST)

इंडस्ट्री की पंगा क्वीन कंगना रनौत हर दिन मीडिया सुर्खियों में किसी न किसी कारण से छाई रहती हैं। कभी वह अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं तो कभी उनपर अपने ही बयानों के कारण केस हो जाता है। कोई भी ऐसा मुद्दा नहीं होता है जिसमें कंगना अपना पक्ष नहीं रखती है। कंगना के इस रवैए को देखकर तो फैंस उन्हें कईं दफा राजनीति में आने की भी सलाह दे चुके हैं लेकिन इस पर कभी कंगना ने खुलकर बात नहीं की। पर हाल ही में कंगना ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है जिसे देख फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस जल्द राजनीति में उतरने जा रही हैं। 

PunjabKesari

कंगना पर वार कर रही कईं पार्टीयां 

दरअसल एक्ट्रेस ने हाल ही में एक ट्वीट किया है और ट्वीट कर कंगना ने लिखा  एक और दिन, एक और केस, कई राजनीतिक पार्टियां मुझमें निवेश ऐसे कर रहे हैं जैसे मैं कोई मिनिस्टर हूं। हर दिन मुझे किसी राजनेता की तरह घेरा जाता है, मैं कानूनी लड़ाइयां और विरोध, अकेले लड़ रही हूं। मेरे पास कोई सपोर्ट सिस्टम नहीं है। वैसे तो मेरा प्यार सिर्फ और सिर्फ सिनेमा ही है मगर मुझे शायद....।

फैंस लगा रहे इस बात का कयास 

कंगना का यह ट्वीट अब जमकर वायरल हो रहा है। कोई ट्वीट कर कंगना के राजनीति में उतरने के कयास लगा रहा है तो कोई उन्हें कह रहा है कि वह विक्टिम कार्ड प्ले कर रही हैं। आपको बता दें कि कंगना की झड़प तो कईं राजनीतिक पार्टियों के साथ रह चुकी हैं। चाहे वह शिवसेना हो या फिर कोई भी पार्टी एक्ट्रेस का बेबाक अंदाज सब ने देखा है। 

राजद्रोह केस में कंगना को मिली बड़ी राहत 

PunjabKesari

आपको बता दें कि हाल ही में खबरें आ रही हैं कि राजद्रोह केस में  कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ पुलिस कारवाई और गिरफ्तारी पर 25 जनवरी तक रोक लगा दी है। इससे एक्ट्रेस को बड़ी राहत मिल गई है। आपको बता दें कि  इस मामले में 8 जनवरी को कंगना बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची थी और अपना बयान दर्ज कराया था। इसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static