Deepika Padukone पर सवाल सुनते ही भड़की Kangana Ranaut, रिपोर्टर को लगाई फटकार

punjabkesari.in Friday, Feb 04, 2022 - 03:43 PM (IST)

बॉलीवुड पंगा गर्ल कंगना रनौत अक्सर अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर कुछ ऐसा कह डाला, जिसके कारण उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, कंगना अपने नए रियलिटी शो 'लॉक अप' को लॉन्च करने के लिए एक कार्यक्रम में पहुंची। मगर, जब एक रिपोर्टर ने उनसे दीपिका पादुकोण से जुड़ा एक सवाल पूछा तो वह भड़क उठी। ​एक विवाद के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने अपना आपा खो दिया।

दीपिका के सवाल पर भड़की कंगना

प्रीमियर के दौरान रिपोर्टर ने कंगना से दीपिका कॉन्ट्रवर्सी को लेकर एक सवाल किया था। दरअसल, हाल ही में दीपिका को सोशल मीडिया पर उनके छोटे कपड़ों को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। जब उनसे इसपर राय मांगी गई तो कंगना ने कहा, 'देखो, मैं यहाँ उन लोगों का बचाव करने के लिए हूं जो अपना बचाव नहीं कर सकते। ठीक है? वो खुद को डिफेंट कर सकती हैं, उनके पास प्रिवलेज है, प्लेटफॉर्म है और मैं यहां उनकी फिल्म प्रमोट नहीं कर सकती हूं।' 

PunjabKesari

रिपोर्टर के साथ की बहसबाजी

जब रिपोर्टर ने कहा कि उनका इरादा किसी फिल्म को बढ़ावा देने का नहीं था तो कंगना ने जवाब दिया, "बेशक, आपने फिल्म का नाम रखा। आप एक फिल्म का नाम भी ले रहे हैं जो आ रही है। जाहिर है, आपको उस फिल्म के पीआर द्वारा लगाया जा रहा है। अरे यार, हम इतने भी तो नादान नहीं है ना। इसे बाहर करो, मैं तुम्हारे साथ 45 मिनट तक व्यस्त रहूंगी।" लॉक अप को प्रोड्यूस कर रही एकता कपूर ने कहा, "यह एक अलग प्रेस कॉन्फ्रेंस है, मेरे दोस्त।" पत्रकार ने कहा कि जवाब देते हुए कंगना का लहजा 'थोड़ा कृपालु' था।

कंगना ने कहा, "आप जानते हैं, यह एक पुरानी चाल है। पिछली बार जब मुझे उसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया द्वारा प्रतिबंधित किया गया था, तो इससे कुछ नहीं हुआ। तो कृपया बैठ जाइए"। दरअसल, वह 2019 में फिल्म 'जजमेंटल है क्या' प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार के साथ हुई बहस का जिक्र कर रही थीं, जहां उन्होंने उन पर उनके खिलाफ 'स्मियर कैंपेन' चलाने का आरोप लगाया था।

सलमान और बिग बॉस पर क्या बोलीं कंगना

वहीं, सलमान के रियालटी शो 'बिग बॉस' पर तंज कसते हुए कंगना ने कहा, 'ये कोई आपके बड़े भाई का घर नहीं, मेरा जेल है। मेरे पास हर कंटेस्टेंट और सच्चाई की फाइल होगी।' खबरों के मुताबिक, कंगना के शो में 16 कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे, जो 72 दिनों तक जेल में बंद रहेंगे। शो होस्ट कंगना के अलावा इसमें एक सेलिब्रिटी जेलर भी होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static