कंगना बोलीं- जो पायल ने कहा वैसा मेरे साथ भी हुआ, वैन में करते थे जबरदस्ती

punjabkesari.in Sunday, Sep 20, 2020 - 05:58 PM (IST)

हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया। पायल ने ट्वीट कर पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाते हुए कहा,' अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और काफी बुरा बर्ताव किया'। पायल ने अपने इस ट्वीट में पीएम मोदी और पीएओ के ट्विटर एकाउंट पर भी टैग किया है और लिखा है- 'कृप्या इस पर एक्शन लें और देश को दिखाए इस क्रिएटिव शख्स के पीछे छिपा शैतान। मुझे पता है कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में हैं। प्लीज मेरी मदद कीजिए'।

PunjabKesari

कंगना ने किया ट्वीट

पायल के इस ट्वीट के बाद जहां उन्हें महिला आयोग का साथ मिला वहीं दूसरी ओर कंगना ने भी पायल के लिए न्याय की मांग की। हाल ही में पायल के ट्वीट पर कंगना ने अपनी लाइफ का किस्सा भी फैंस के साथ शेयर किया है। 

कंगना बोलीं- मेरे साथ भी यही हुआ 

शेयर किए गए ट्वीट में कंगना ने लिखा,' जो पायल घोष कह रही हैं, कई बड़े हीरो ने मेरे साथ ऐसा किया है। जैसे कि रूम या वैन बंद होते ही अपने गुप्तांग को दिखाना या किसी पार्टी में डांस करते हुए मुंह में जीभ को ले जाना काम के लिए घर पर आना और फिर उनके साथ जबरदस्ती करना।'

बॉलीवुड शिकारियों से भरा है

कंगना ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'बॉलीवुड यौन शिकारियों से भरा है जो फेक और डमी मैरिज भी करते हैं। वे अपेक्षा करते हैं कि एक नई हॉट लड़की हर दिन उन्हें खुश करें। वे ऐसा ही बर्ताव  कमजोर पुरुषों के साथ भी करते हैं। मैंने अपने मैटर को अपने तरीके से सुलझा लिया था। मुझे मीटू की जरूरत नहीं थी, लेकिन बहुत लड़कियों को इसकी जरूरत है।'

इंडस्ट्री में मी टू फेल हुआ है 

कंगना ने आगे लिखा बॉलीवुड में मीटू फेल हुआ है और पायल को भी अपमानित किया जाएगा फिर उन्हें भी चुप करवा दिया जाएगा। जैसे बाकी महिलाओं के साथ हुआ। लेकिन मेरा सपोर्ट पायल को पूरा है। हमें एक बेहतर सोसाइटी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static