कंगना के घर जल्द बजेगी शहनाई, यहां होगी एक्ट्रेस के भाई की शादी

punjabkesari.in Sunday, Nov 08, 2020 - 01:22 PM (IST)

बॉलीवुड क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने भाई की शादी में बिजी हैं। आने वाली 12 नवंबर को कंगना रनौत के घर शादी की शहनाई बजने जा रही है। कंगना के भाई अक्षत की शादी 12 नवंबर को होगी। शादी हिमाचल में नहीं ब्लिक उदयपुर होगी। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने फैंस के साथ साझा की है। 

PunjabKesari

कंगना ने शेयर की फोटो 

हाल ही में किए गए ट्वीट में कंगना लिखती हैं ,' यह मेरी फैमिली और मेरे लिए बहुत खूबसूरत समय है। मैं अपने भाई के लिए उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग होस्ट कर रही हूं, जहां से रनोट फैमिली हकीकत में आती है। अब अपने पैरेंट्स के घर जा रहे हैं। कोरोना की वजह से यह छोटी सी गैदरिंग होगी, लेकिन एक्साइटमेंट बराबर है।'

10 नवंबर को उदयपुर जाएगी कंगना की फेमिली 

कंगना ने अपने ट्वीट में यह भी बताया है कि उनकी फेमिली उदयपुर 10 नवंबर को वहां पहुंच जांएगी। इसके बाद शीश महल में डिनर होगा और फिर पैलेस के आसपास बोटिंग की जाएगी।

वायरल हुई थी हल्दी सेरेमनी की वीडियो 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

आज मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तसवीरें, बधाई हिमाचल की एक परम्परा है शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है, अक्षत की शादी नवंबर में है आज से सबको निमंत्रण दिए जाएँगे इसलिए इसे बधाई कहते हैं ❤️

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on Oct 18, 2020 at 2:09am PDT

आपको बता दें बीते दिनों कंगना के भाई की हल्दी सेरेमनी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इसकी वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने अपनी फेमिली के सारे रीति-रिवाज फैंस के साथ शेयर किए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static