मैं बदतमीज हूं, झगड़ालू हूं... पहले अपनी बुराई कर फिर तारीफ करने लगी कंगना, लोग हुए कंफ्यूज

punjabkesari.in Monday, Sep 18, 2023 - 06:49 PM (IST)

बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाली कंगना  सुर्खियां बटोरने में माहिर हैं। उन्हें लोगों की आलोचना करना बेहद पसंद हैं, फिल्म जगत में बहुत कम लोग ऐसे हैं जिनका कंगना ने तारीफ की हो। ऋतिक रोशन से लेकर करण जौहर जैसे जाने- माने लोगों पर अपनी भड़ास निकालने वाली कंगना ने अब खुद की तारीफ की है। 

PunjabKesari
 कंगना रनौत ने अपनी तारीफ करते हुये अपने आप को बेहद टैलेंटेड बताया है।  इन दिनों उनका एक इंस्टाग्राम पोस्ट काफी चर्चा में है, जिसमें वह उन्होंने खुद को बिगड़ी हुई, झगड़ालू और एक्स्ट्रीमिस्ट तक कह डाला है। हालांकि इसके साथ ही उन्होंने यह भी माना है कि वह   टैलेंटेड भी हैं।

PunjabKesari
कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में लिखा- लेफ्ट विंग के लोग हों या राइट विंग के, मेरे लिए कुछ बातों से तो सभी सहमत हैं। नंबर एक तो ये कि मैं बहुत बदतमीज हूं। दूसरा- बहुत झगड़ालू और एक्स्ट्रीमिस्ट हूं। मैं हिंसा को पसंद हूं और मुझे भी हिंसा पसंद है। तीसरा मैं थोड़ी बिगडी हुई और बहुत ज्यादा जिद्दी हूं। इसके साथ-साथ मैं भयंकर वाली टैलेंटेड हूं। इसको कहते हैं बैटमैन.. वही मैं हूं।‘ 

PunjabKesari
अब इस पोस्ट के सामने आने के बाद लोग थोड़ा कंफ्यूज हो गए हैं, वह समझ नहीं पा रहे हैं कि अदाकारा अपनी तारीफ कर रही हैं या बुराई। फिलहाल यह पोस्ट खूब चर्चा में बना हुआ है। बता दें कि  कंगना रनौत इन दिनों चंद्रमुखी 2 और इमरजेंसी में काम कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static