जब भरी महफिल में Kajol ने पति को दी गालियां, मारने के लिए उतार लिया था Sandal

punjabkesari.in Thursday, Aug 05, 2021 - 02:10 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और उनके पति अजय देवगन साथ में बहुत कम ही इवेंट में दिखाई देते हैं क्योंकि अजय को पार्टियां पसंद नहीं और काजोल इनकी बेहद शौकीन है। आज से 20 साल पहले जब यह कपल शादी के बंधन में बंधा था तो सबने यही कहा था कि जल्द ही इनका रिश्ता टूट जाएगा लेकिन आज भी यह साथ है जिसकी वजह से उनके बीच की बॉडिंग।

इनके बीच की प्यार भरी नोक-झोंक इनके रिश्ते को मजबूत बनाती है। वही, एक बार एक शो में काजोल अजय की बातों से इतनी इरिटेट हो गई थी कि उन्हें मारने के लिए अपनी सैंडल निकाल ली थी। यही नहीं काजोल ने तो अपने पति को गालियां ही देनी शुरू कर दी थी। दरअसल, अजय पत्नी काजोल के साथ एक बार करण जौहर के चैट शो में पहुंचे थे। इसी दौरान हंसी-मजाक में बात इतनी बढ़ गई थी कि काजोल पति से काफी नाराज हो गई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

करण के शो में हुई थी दोनों की लड़ाई

शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने अजय से पूछा था, आपके हिसाब से इस जनरेशन में ऐसा कौन-सा एक्टर है जिसके साथ काजोल की जोड़ी अच्छी लगेगी। अजय ने तुरंत कहा- आपका मतलब है कि काजोल इस जनरेशन के किस एक्टर की मां के रोल में अच्छी लगेंगी। अजय का जवाब सुनकर काजोल उन पर जोर से चीखने लगीं और अजय को गालियां देते हुए अपना हाथ तक सैंडल की तरफ बढ़ा लिया था। इसके बाद करण ने काजोल से कहा कि वो अपशब्दों का इस्तेमाल शो पर नहीं कर सकती हैं। वही जब करण ने अजय से पूछा था कि बताइए एक ऐसा झूठ जो हर कोई बॉलीवुड में बोलता है। अजय बोले वो झूठ यह है कि मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं। इसके बाद काजोल ने गुस्से में अजय से कहा था- घर जाना है या नहीं।

बेहद दिलचस्प है इनकी लवस्टोरी

इनकी लव स्टोरी की बात करें तो काजोल और अजय की पहली मुलाकात फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी। उस वक्त काजोल ने किसी से पूछा था कि उनका हीरो किधर है। तब किसी ने उन्हें इशारा करके बताया कि अजय एक कोने में बैठे हुए हैं। ऐसे में काजोल शूट से सिर्फ 10 मिनट पहले ही अपने हीरो से मिली थीं। तब उन्होंने अजय की काफी बुराई की थी। हालांकि, बाद में दोनों की दोस्ती हो गई। यही दोस्ती फिर प्यार में बदल गई।

हैरानी की बात तो यह है कि जब दोनों एक-दूसरे से मिले तो किसी और को डेट कर रहे थे। एक इंटरव्यू में काजोल ने कहा था, मैं और अजय अच्छे दोस्त थे, इसलिए मैं अक्सर अपने बॉयफ्रेंड की बुराई उनसे करती थीं। मगर हम दोनों का रिलेशनशिप ज्यादा समय तक नहीं चला और फिर दोनों का अपने-अपने पार्टनर से ब्रेकअप हो गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय और काजोल एक-दूसरे से प्यार करते थे लेकिन कभी भी एक-दूसरे को प्रपोज नहीं किया। इस बारे में काजोल ने कहा था कि हमें पता था कि हम दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और एक-दूसरे के साथ हैं, लेकिन हमने कभी भी एक-दूसरे को प्रपोज नहीं किया। ये तो हम दोनों की आपसी समझ थी कि हम साथ हैं और रहेंगे। हमारे रिलेशनशिप के समय पर हम दोनों डिनर पर जाते थे। हमें कई सारी ड्राइव्स भी साथ में की। उस समय अजय जुहू में रहते थे और मैं साउथ बॉम्बे में, इसलिए हमारा ज्यादातर समय कार में ही बीता। 

काजोल की शादी से खुश नहीं थे पिता

बता दें कि काजोल की शादी से उनके पिता खुश नहीं थे क्योंकि वो चाहते थे कि काजोल अपने करियर पर फोकस करें और बाद में शादी करें। उस वक्त काजोल के पापा ने उनसे 4 दिन तक बात नहीं की लेकिन बाद में सब ठीक हो गया। काजोल को अपना बच्चा भी खोना पड़ा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

इसका दर्द बयान करते हुए काजोल ने एक इंटरव्यू में कहा था, जब मैं फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ कर रही थी, तब मैं प्रेग्नेंट थी, लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई, उस दिन मेरा मिसकैरिज हो गया। मेरी फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही थी। मेरे लिए ये सुखद पल होना चाहिए था, लेकिन अपने मिसकैरेज की वजह से मैं काफी दुखी थी और हॉस्पिटल में भर्ती थी। इसके बाद भी मेरा एक मिसकैरेज हुआ था। मेरे लिए ये समय बेहद मुश्किल था। हालांकि, अब हम न्यासा और युग के माता-पिता हैं और हमारी फैमिली पूरी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static