Jr NTR के भाई तारक रत्न ने दुनिया को कहा अलविदा, कार्डियक अरेस्ट के कारण गंवाई जान

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 10:41 AM (IST)

साउथ इंडस्ट्री से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आ रही है। साउथ के जाने माने सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के चचेरे भाई नंदामुरी तारक रत्न ने दुनिया के अलविदा कह दिया है। नंदामुरी तारक एक तेलुगू एक्टर और टीडीपी के नेता रह चुके हैं। वह पिछले 23 दिनों से बैंगलुरु के अस्पताल में भर्ती थे। एक्टर को 27 जनवरी को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद वह बेहोश हो गए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 

बैंगलुरु के अस्पताल में चल रहा था इलाज 

तारक रत्न का इलाज बैंगलुरु के एक अस्पताल में काफी दिनों से चल रहा था। जनवरी में उन्हें असप्ताल में भर्ती करवाया गया था और वह करीबन 20 दिनों से कोमा में थे। तारक को हार्ट अटैक आने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वह अपने चचेरे भाई नारा लोकेश की रैली में शामिल हुए थे इसी रैली के दौरान एक्टर को दिल का दौरा पड़ा था और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस दौरान तारक से मिलने उनके भाई जूनियर एनटीआर भी पहुंचे थे। 

PunjabKesari

2003 में की थी एक्टिंग करियर की शुरुआत 

तारक रत्न ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में की थी। उनकी पहली फिल्म ओकाटो नंबर कुर्राडू थी। इसके अलावा भी उन्होंने कई सारी फिल्मों में लीड रोल की भूमिका निभाई थी। उन्हें फिल्म अमरावती में विलेन की भूमिका के लिए भी जाना जाता है। यह मूवी 2009 में रिलीज हुई थी। इसके अलावा उन्हें पिछले साल वेब सीरिज '9 ऑवर्स' में एक लीड एक्टर के तौर पर काम किया था। 

PunjabKesari

साउथ इंडस्ट्री ने जताया शोक 

तारक रत्न की मौत के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अलावा आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने भी एक्टर के निधन पर शोक जताया है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर फैंस भी एक्टर के निधन की खबर सुनकर अपना शोक व्यक्त कर रहे हैं। साउथ इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर महेश बाबू ने भी शोक व्यक्त किया है। तारक अपने किरदारों में ढलने के लिए काफी फेमस थे। वह एक्टिंग में खुद को कई बार साबित कर चुके थे। इसके अलावा वो सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेकर लोगों की दिक्कतों को दूर करने का भी प्रयास कर रहे थे। लेकिन उनका यह सफर उनके अचानक निधन से अधूरा ही रह गया है। 

 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

static