कोविड से हुए पिता के निधन पर पत्रकार बरखा दत्त ने कहा- ''मैं हार गई''

punjabkesari.in Saturday, May 01, 2021 - 12:34 PM (IST)

देश की मशहूर जर्नलिस्ट बरखा दत्त अपने पिता के निधन से काफी शोक्ड में है। दरअसल, बरखा दत्त के पिता एसपी दत्त का मंगलवार को कोविड से निधन हो गया था जिसके लेकर उन्होंने ट्विटर पर एक इमोशनल ट्विट भी किया। 
 

पिता की याद में बरखा ने अपने ट्वीट में लिखा- "सबसे दयालु, सबसे प्यारे आदमी मेरे पिता स्पीडी कोविड से लड़ाई हार गए और आज सुबह उनका देहांत हो गया। जब मैं उन्हें उनकी मर्जी के बिना अस्पताल ले जा रही थी तो मैंने वादा किया था कि मैं उन्हें दो दिन में घर ले आऊंगी, मैं अपनी बात नहीं रख सकी, मैं हार गई"।


PunjabKesari
 

एक अन्य ट्वीट में बरखा ने मेदांता अस्पताल के डॉक्टर्स और नर्सों को धन्यवाद करते हुए लिखा- मेरे पिता के अखिरी शब्द थे- मेरा दम घुट रहा है मेरा इलाज करो।  मेदांता के सभी डॉक्टर्स, नर्स, सुरक्षा गार्ड, एंबुलेंस ड्राइवर को इतनी कोशिशों के लिए मेरा धन्यवाद।

 

अपने पिता को स्पीडी नाम से संबोधित करते हुए बरखा ने लिखा- “मेरे पिता को चीजों का आविष्कार करना, ट्रेन बनाना, विमान बनाना और निश्चित रूप से, उनके पोते-पोतियों से प्यार था। मैं स्पीडी को हैंडसम आदमी, सनकी वैज्ञानिक, बिंदास पिता के रूप में याद करना चाहती हूं, जिन्होंने मेरी बहन और मुझे पंख दिए। उन्हें मेरी सबसे अच्छी श्रद्धांजलि होगी कि मैं कोविड पर ग्राउंड रिपोर्ट करूं और जरूरतमंदों की आवाज बनूं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static