9 साल का सीरियस रिलेशन छोड़ NRI लड़की के प्यार में पागल हो गए थे John Abraham

punjabkesari.in Friday, Dec 17, 2021 - 05:47 PM (IST)

फिटनेस फ्रीक्स जॉन अब्राहम आज अपना  49वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस उम्र में भी वह बॉलीवड के सबसे फिट एक्टर्स में से एक हैं। जब भी बात  सबसे फिट और सिक्स पैक ऐब्स वाली परफेक्ट बॉडी की आती है तो जॉन का नाम सबसे पहले आता है। बॉडी के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी परफेक्ट है। वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जग वह अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं मे रहते थे।

PunjabKesari
बिपाशा और जॉन के बीच थी गजब की केमिस्ट्री

बिपाशा बसु के साथ अफेयर को लेकर जॉन खूब सुर्खियों में रहे थे। यह दोनों नौ सालों तक सीरियस रिलेशन में थे, उस समय इनकी शादी को लेकर भी चर्चाएं चली थी। लेकिन अचानक से जॉन अब्राहम ने 2014 में NRI प्रिया रुचाल से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। फिल्म साया की शूटिंग के दौरान बिपाशा और जॉन का  प्यार परवान चढ़ा था। 2002 में फिल्म 'जिस्म' की शूटिंग के दौरान इन दोनों  के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली थी। 

PunjabKesari
 बॉलीवुड का सुपर कपल माने जाते थे जॉन और बिपाशा 

 जॉन और बिपाशा को बॉलीवुड का सुपर कपल माना जाता था, लेकिन 2011 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि इसका खुलासा जॉन के एक ट्वीट से हुआ था  2014 में नए साल की बधाई देते हुए उन्होंने लिखा- New Year की सबको बधाई, लव जॉन और प्रिया अब्राहम। ये ट्वीट जॉन ने गलती से कर दिया था, जिसके बाद लोगों को पता चल गया था कि वह  बिपाशा से अलग हो चुके हैं। 

PunjabKesari

बिपाशा ने जॉन पर लगाए थे आरोप 

जॉन के इस ट्वीट के बाद बिपाशा ने इंटरव्यू में कहा था- मेरे लिए ब्रेकअप से उभर पाना बहुत मुश्किल था। मुझे अचानक से पता चला कि जिसके साथ मैं हूं वह किसी और के साथ रिलेशनशिप में है। मैंने अपने रिश्ते को वक़्त देने के लिए सोशल लाइफ खत्म कर दी, फिल्म छोड़ दी। यह सब किसी सेटबैक से कम नहीं था। 

PunjabKesari
जॉन की पत्नी लाइमलाइट से है दूर 

वहीं प्रिया मुंचाल की बात करें तो उनकी जॉन से पहली मुलाकात  मुंबई के एक जिम में हुई थी।  जिम से शुरू हुआ मुलाकातों का सिलसिला आगे बढ़ा और 4 साल बाद साल 2014 में जॉन अब्राहम ने बेहद सादे तरीके से प्रिया मुंचाल से शादी कर ली। शादी के इतने सालों बाद भी प्रिया लाइमलाइट से बिल्कुल दूर हैं। एक इंटरव्यू में जॉन ने खुद बताया भी था कि प्रिया को सेलेब वाले टैग से थोड़ी परेशानी होती है इसीलिए वह मीडिया से दूर ही रहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static