मनीष मल्होत्रा के लहंगे में बला की खूबसूरत दिखी Jennifer Aniston, ट्रेडिशनल आउटफिट में ढाया कहर

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 05:38 PM (IST)

फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा  के आउटफिट्स यहां हर कोई बॉलीवुड स्टार पहनता है वहीं अब डिजाइनर की ड्रेसेज हॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी पहनना शुरु कर दी हैं। हाल ही में हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ने अपनी आने वाली फिल्म 'मर्डर मिस्ट्री 2' में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के द्वारा डिजाइन किया हुआ आउटफिट पहना है। एक्ट्रेस इस व्हाइट चिकनकारी लहंगे में काफी खूबसूरत भी लग रही हैं। 

व्हाइट चिकनकारी लहंगे में ढाया कहर 

एनिस्टन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मर्डर मिस्ट्री 2 का ट्रेलर शेयर किया है। ट्रेलर के एक क्लिप में एक्ट्रेस ने मनीष मल्होत्रा के द्वारा डिजाइन किया हुआ व्हाइट चिकनकारी लहंगा पहना है। जेनिफर इस लहंग में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। लहंगे के साथ उन्होंने नैचुरल मेकअप और बालों को बांधकर अपना लुक कंप्लीट किया है। साथ में जेनिफर ने आउटफिट के साथ मैचिंग ईयररिंग्स भी कैरी किए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Aniston (@jenniferaniston)

मनीष मल्हौत्रा ने भी शेयर की जेनिफर की स्टोरी 

इसके बाद जेनिफर के ट्रेडिशल लुक की स्टोरी मनीष मल्होत्रा वर्ल्ड ने भी अपने पेज पर शेयर की है। व्हाइट चिकनकारी लहंगे में एक्ट्रेस काफी सुंदर लग रही हैं। फैंस को भी एक्ट्रेस का यह सिंपल और ट्रेडिशनल लुक काफी पसंद आ रहा है। 

PunjabKesari

31 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी 'मर्डर मिस्ट्री 2'

जेनिफल की फिल्म 'मर्डर मिस्ट्री 2' 31 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। फिल्म को जेरेमी गेरेलिक द्वारा डायरेक्ट की गई है। फिल्म में एडम सैंडलर और जेनिफर एनिस्टन जासूस निक और ऑड्रे स्पिट्ज की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static