''मुझे दिक्कत नहीं अगर तुम बिना शादी के बच्चा पैदा करो'', नातिन नव्या से ऐसा क्यों बोलीं जया बच्चन

punjabkesari.in Saturday, Oct 29, 2022 - 05:38 PM (IST)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी व एक्ट्रेस जया बच्चन अपने गुस्से के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं अब जया बच्चन ने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। उनका कहना है कि अगर नव्या बिना शादी के मां बनती है तो उन्हें इसमें कोई दिक्कत नहीं है। जया बच्चन की यह बात सुनकर लोगों के साथ-साथ खुद उनका नातिन भी हैरान है।

PunjabKesari

जया बच्चन ने नव्या के पॉडकास्ट What The Hell Navya शो पर आकर उन्हें रिलेशनशिप एडवाइस दे डाली। एक्ट्रेस ने कहा कि रिश्ते में फिजिकल रिलेशनशिप होना जरूरी है। सिर्फ प्यार, ताजी हवा और एडजस्टमेंट के साथ कोई भी रिश्ता नहीं चलता। 

PunjabKesari

जया बच्चन कहती हैं- 'मेरे ऐसा कहने पर कई लोगों को आपत्ति होगी लेकिन फिजिकल अट्रैक्शन और कंपैटिबिलिटी एक रिश्ते में बहुत जरूरी हैं। हमारे समय में हम एक्सपेरिमेंट नहीं कर सकते थे पर आज की जनरेशन एक्सपेरिमेंट करती हैं और क्यों ना करे? अगर फिजिकल रिलेशन ही नहीं होगा तो कोई भी रिश्ता देर तक नहीं टिक पाएगा। सिर्फ प्यार, फ्रेश एयर और एडजस्टमेंट के भरोसे पर रिश्ता नहीं चल सकता।' 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'हम कभी भी ये नहीं कर सकते थे। इसके बारे में सोच भी नहीं सकते थे लेकिन मेरे बाद की युवा पीढ़ी, श्वेता की पीढ़ी, नव्या की पीढ़ी अलग है।' इसके साथ ही जया बच्चन ने आज की यंग जनरेशन को रिलेशनशिप एवाइस देते हुए कहा- 'आजकल के रिश्तों में इमोशन्स और रोमांस की कमी है। मुझे लगता है कि आपको अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करनी चाहिए। अपने दोस्तों के साथ इस बारे में डिस्कस करना चाहिए। अगर आप अपने दोस्त को पसंद करते हैं तो उनसे कहें- 'मैं चाहती हूं कि हम दोनों का बेबी हो, क्योंकि मैं तुम्हें पसंद करती हूं। तुम अच्छे हो तो चलो शादी करते हैं क्योंकि समाज का भी यही कहना है। मुझे कोई प्राॅब्लम नहीं होगी अगर आपको (नव्या) को बिना शादी के भी बच्चा हो जाएगा।' 

PunjabKesari

जया बच्चन के इस बयान ने हर किसी का ध्यान खींचा है। नानी जया की इस रिलेशनशिप एडवाइस को नातिन नव्या कितना फाॅलो करेंगी यह तो आने वाले समय में पता चलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static