किराए में घर देते ही Jhanvi Kapoor को सताया डर, फैंस से की रिक्वेस्ट, ''कुछ चोरी मत करना''

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 05:39 PM (IST)

श्रीदेवी भले ही अब इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनकी यादें उनके परिवारवालों और फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेगी। उनके पति बोनी और 2 बेटियां जाह्नवी और खुशी अकसर उनकी बातें करते दिखते हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस के चेन्नई वाले एक सीसाइड घर को लग्जरी होटल में ट्रांसफॉर्म कर दिया है। एक्ट्रेस के फैंस वहां पर एक रात के लिए स्टे कर सकते हैं। हालांकि इसके साथ एक्ट्रेस खास रिक्वेस्ट भी की है। 

PunjabKesari

घर से जुड़े अच्छे मोमेंट्स

एयरबीएनबी 2024 के लॉन्च के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी मां के घर के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया की कैसे पूरे परिवार ने काफी अच्छे मोमेंट जिए हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे याद है कि हमने वहां मां का बर्थडे, पापा का बर्थडे। बाद में हम ज्यादा टाइम नहीं स्पेंड कर पाए क्योंकि हमें उस घर में काम करवाना था। मम्मी को घर में काफी कुछ करना था। वो उसे होटल बनाना चाहती थीं।' श्रीदेवी के निधन के बाद पति बोनी ने घर के मरम्मत की जिम्मेदारी संभाली। जाह्नवी बताती हैं, 'पापा ने कहा कि मैं श्रीदेवी के लिए ये करना चाहता हूं। मुझे उनके लिए ये करना है। इसके बाद जब घर का पूरा काम हो गया था तो हमने पापा का बर्थडे वहां पर सेलिब्रेट किया। मां के जाने के बाद पहली बार वहां पर कोई बर्थडे सेलिब्रेशन हुआ।'

PunjabKesari

फ्री में रह सकते हैं श्रीदेवी के घर में फैंस

जी हां, ये बिल्कुल सच है। एयरबीएनबी के मैनेजर ने कहा कि इस घर में फ्री में रहने का मौका मिल सकता है। उन्हें एक स्पेसिफिक क्राइटेरिया के तौर पर गोल्डन टिकट लेनी होगी। वहीं जाह्नवी ने यहां पर सिक्योरिटी को लेकर खास रिक्वेस्ट की।

PunjabKesari

वो कहती हैं, वहां पर प्लीज कुछ भी चुराएं नहीं। देखो मैं अपने फैंस पर बहुत ट्रस्ट करती हूं। मैं एयरबीएनबी को भी ट्रस्ट करती हूं' वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ फिल्म मिस्टर और मिसेज माही फिल्म में नजर आने वाली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static