Janhvi Kapoor को नहीं है बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया पर भरोसा, करती हैं उनका फोन चेक

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 06:17 PM (IST)

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन के लेकर बिजी है। वो लगातार मीडिया से भी बात-चीत कर रही हैं। इसी बीच एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि क्या वो अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं। इस पर एक्ट्रेस ने बेहद ही दिलचस्प खुलासा किया। उनकी बात सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

PunjabKesari

बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं जाह्ववी

साड़ी डाले बेहद सज- धजकर जब जाह्नवी एक इवेंट में फिल्म प्रमोट करने पहुंची तो उनसे पूछा गया , ‘ क्या गर्लफ्रेंड को अपने ब्वॉयफ्रेंड का फोन चेक करने की परमिशन होनी चाहिए? इस सवाल का जाह्नवी ने जो जवाब दिया उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। जाह्नवी ने कहा, “मुझे पता है कि ये रेड फ्लैग है लेकिन मैं तो फोन चेक करती हूं।"

जाह्ववी ने दिखाए डबल standard 

वहीं जब दर्शकों में से किसी ने जाह्नवी से पूछा, 'क्या बॉयफ्रेंड को अपनी गर्लफ्रेंड का फोन चेक करने का परमिशन होनी चाहिए? ' इस पर एक्ट्रेस ने तुरंत कहा, 'नहीं', फिर वो आगे कहती हैं, 'क्यों विश्वास नहीं है क्या'? एक्ट्रेस की ये बात सुनकर सारे हंसने लगे।

शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं जाह्नवी कपूर

बता दें, एक्ट्रेस काफी लंबे समय से शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इसे शिखू नेकलेस पहनकर कंफर्म भी किया था। हैरानी की बात है कि पहले इनका ब्रेकअप हो गया था, लेकिन अब ये फिर से साथ हैं। इस बार में बात करते हुए जाह्नवी ने कहा कि , “वह (शिखर पहाड़िया) तब से मेरी जिंदगी में है जब मैं 15-16 साल की थी। मुझे लगता है कि मेरे सपने हमेशा उसके सपने रहे हैं और उसके सपने हमेशा मेरे सपने रहे हैं. हम बहुत करीब रहे हैं। हम लगभग एक-दूसरे की सपोर्ट सिस्टम रहे हैं जैसे कि हमने एक-दूसरे को बड़ा किया हो। ''

PunjabKesari

वहीं जाह्ववी की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की बात करें तो ये एक स्पोर्ट्स बेस्ड फिल्म है। इसमें एक्ट्रेस राजकुमार राव को रोमांस करती दिखेंगी। मजेदार बात ये है कि इसमें जाह्ववी क्रिकेटर के रोल में है। ये फिल्म 31 मई को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

static