इंटिमेट फोटो सामने आने पर दुखी हुई  जैकलीन, बाेली- Please मेरी प्राईवसी का ख्याल रखो

punjabkesari.in Sunday, Jan 09, 2022 - 04:17 PM (IST)

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने भी कभी यह नहीं साेचा होगा कि ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ नजदीकियां उन्हे इस मोड़ पर ले आएगी।  सुकेश के साथ वायरल हो रही एक के बाद एक तस्वीरों ने जैकलीन की मुश्किलें बढ़ा दी है। अब एक्ट्रेस ने इन सभी बातों से दुखी होकर पैपराजी से उनकी प्राइवसी का खयाल रखने की अपील की है।

PunjabKesari
जैकलीन की बातों से लग रहा है कि उन्हे इन सब बातों का बहुत दुख पहुंचा है। उन्होंने इंस्ट्राग्राम हैंडल पर एक लंबे-चौड़े पोस्ट में लिखा-  इस देश ने और यहां के लोगों ने मुझे हमेशा प्यार दिया है. इसमें मीडिया के मेरे दोस्त शामिल हैं, जिनसे मैंने काफी कुछ सीखा है। इस समय में मैं एक बहुत बुरे वक्त से गुजर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरे दोस्त और फैन जल्द ही इससे बाहर निकलते हुए देखेंगे।

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने आगे लिखा-  मेरी अपने मीडिया दोस्तों से ये आग्रह है कि वे मेरी प्राईवसी का ख्याल रखें और मेरी निजी फोटो ऐसे सोशल मीडिया पर सर्कुलेट ना करें। आप ऐसा अपने करीबी और अजीज लोगों के साथ नहीं कर सकते हैं। मुझे आशा है कि आप ऐसा मेरे साथ भी नहीं करेंगे। उम्मीद करती हूं कि न्याय की जीत होगी. धन्यवाद'। 

PunjabKesari
बड़ी बात यह है कि  जैकलीन ने अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन को डिसेबल कर दिया है। याद हो कि एक दिन पहले जैकलीन की सुकेश के साथ  एक और इंटीमेट तस्वीर वायरल हुई थी। इसमें  अदाकारा लव बाइट फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थी, जिसे लेकर खूब चर्चाएं हो रही है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static