जैकलीन ने स्टाफ मेंबर के लिए दशहरा बनाया खास, सेट पर दिया शानदार तोहफा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 27, 2020 - 10:50 AM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की खूबसूरती के दीवाने हजारों है। वहीं लोग उनके ड्रैसिंग स्टाइल को भी खूब पसंद करते हैं। जैकलीन का दूसरों के प्रति अच्छा व्यवहार उनके फैंस को काफी पसंद है। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की दरियादिली देखने को मिली। उन्होंने दशहरे के शुभ अवसर पर अपने स्टाफ मेंबर को ऐसा सरप्राइज दिया जिसे देख वह हैरान रह गया। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो जैकलीन ने अपने एक स्टाफ मेंबर को कार गिफ्ट की है। ऐसा कहा जा रहा है कि जैकलीन के बाॅलीवुड में डेब्यू करने के बाद से ही ये स्टाफ मेंबर उनके साथ है। सोशल मीडिया पर कार के साथ जैकलीन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। जिसमें वह ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी पहने हुए दिखाई दे रही है। 

PunjabKesari

जैकलीन ने अपने स्टाफ मेंबर को गिफ्ट करने के लिए कार पहले से बुक करवा ली थी। लेकिन वह ये नहीं जानती थी कि कार की डिलीवरी कब होगी। कार उनके फिल्म के सेट पर डिलीवर की गई। जहां वह ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी पहने हुए शूटिंग कर रही थी। कार की डिलीवरी के बाद जैकलीन ने अपने स्टाफ मेंबर को उसकी चाबी सौंप दी। इस दौरान वह कार की पूजा करते हुए भी दिखाई दी।

PunjabKesari

आपको बता दें इससे पहले भी जैकलीन ने अपने मेकअप आर्टिस्ट को कार गिफ्ट कर चुकी हैं। वहीं अगर बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो वह आखिरी बार नेटफिलिक्स पर आई फिल्म 'मिस्टर सीरियल किलर' में दिखाई दी थी। उनकी आपकमिंग फिल्मों में 'किक 2' और 'सर्कस' शामिल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static