पति संग प्यार भरे अंदाज में इशिता दत्ता ने दिए पोज, Maternity Photoshoot में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

punjabkesari.in Saturday, May 13, 2023 - 06:10 PM (IST)

फिल्म 'दृश्यम 2' के जरिए सभी के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। इशिता ने अपने मां बनने की खबर किसी को कानों-कान नहीं होने दी। अब एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राइमिस्टर में हैं और अपने इस पीरियड को काफी एंजॉय भी कर रही हैं। हाल ही में इशिता दत्ता ने मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी हैं। 

पति वत्सल सेठ संग दिए पोज 

एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने अपने पति के साथ यह मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है इस फोटोशूट में वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी हैं। दोनों इस दौरान काफी खुश नजर आ रहे थे। आपको बता दें कि दोनों ही पति-पत्नी अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। इशिता ने पति वत्सल के साथ कई रोमांटिक पोज भी दिए। दोनों की यह तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta)

ट्विनिंग करते दिखे दोनों पति-पत्नी 

इस दौरान इशिता और उनके पति वत्सल सेठ पीच कलर के सेम आउटफिट्स में ट्विनिंग करते दिखे। जहां वत्सल ने पीच कलर का कोट पेंट, व्हाइट शर्ट और ब्राउन शूज के साथ अपना लुक कंप्लीट किया। वहीं इशिता ने फ्लोरल हाई स्लिट पीच गाउन में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। बालों में लूज बन बनाकर, लाइट मेकअप और कानों में ईयररिंग्स डालकर इशिता ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

2017 में की थी दोनों ने शादी 

वहीं इशिता ने 2017 में बहुत ही धूमधाम से शादी की थी। अब दोनों की शादी को 6 साल हो चुके हैं और जल्द ही कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। इशिता ने एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया था कि - 'वत्सल के साथ यह पहली नजर का प्यार नहीं था हम सिर्फ अच्छे दोस्त ही थे जब हम पहली बार मिले थे तो मैं उन्हें एक अच्छे दोस्त की तरह पसंद करती थी। इसी तरह से दोस्ती से हमारा रिश्ता आगे बढ़ गया और हमारा शो खत्म होने के बाद भी हम दोनों एक दूसरे के साथ संपर्क में थे। जल्द ही हम दोनों को यह एहसास हो गया कि हम एक दूसरे को पसंद करते हैं और यह एक बहुत ही साधारण प्रेम कहानी थी इसमें कुछ भी अनोखा नहीं था। छह महीने के अंदर हमने शादी कर ली।'

PunjabKesari

आपको बता दें कि इशिता दत्ता इन दिनों प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राइमिस्टर में हैं और वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट मई-जून में ही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static