रिलेशनशिप को लेकर limelight में Ishq में घायल की Isha, 20 साल की Actress ने कमा लिए करोड़ों

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 03:29 PM (IST)

इश्क में घायल सीरियल इन दिनों अच्छा खासा लाइमलाइट बटौर रहा है औऱ साथ ही इस सीरियल की खूबसूरत एक्ट्रेस भी। ईशा का रोल निभाने वाली इस एक्ट्रेस का असली नाम रीम समीर शेख है। रीम पहले भी कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। वो सिर्फ 8 साल की थी जब से टीवी की दुनिया में एक्टिव हैं आपने उन्हें चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर भी कई बार देखा होगा। तभी से वह लगातार काम कर रही हैं। वह टिक टॉक स्टार भी हैं लेकिन काम के साथ-साथ वह अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा में हैं, चलिए आज आपको उन्हीं की लाइफस्टोरी के बारे में बताते हैं।

PunjabKesari
रीम का जन्म 8 सितंबर 2002 को एक मुस्लिम परिवार में हुआ और मुंबई के ज्ञानेंद्र स्कूल से उन्होंने स्कूलिंग की। बचपन से ही उन्हें एक्टिंग और डांसिग का शौक था इसलिए उन्होंने ये बचपन से ही सिखना ही शुरू कर दिया था। रीम के पिता समीर शेख एक प्रिटिंग प्रेस कंपनी के मालिक हैं औऱ मां शीतल शेख एक हाउसवाइफ। अब वह मुंबई में रहते हैं हालांकि रीम का जन्म ओमान में हुआ था क्योंकि पहले उनके पैरेंट्स वहीं रहते थे औऱ बाद में वह मुंबई शिफ्ट हो गए।

PunjabKesari
रीम इंस्टाग्राम और टिक टॉक पर बेहद फेमस हैं। भले ही सोशल प्लेटफार्म में वह बेहद फेमस हैं लेकिन उन्होंने बतौर चाइल्ट आर्टिस्ट ही अपने करियर की शुरुआत कर ली थी। इसीलिए रीम ने सिर्फ प्लस-टू तक ही अपनी पढ़ाई की है। टीवी सीरियल्स के अलावा वह कई फिल्मों में भी नजर आई हालांकि पहचान उन्हें छोटे पर्दे से ही मिली।

PunjabKesari

इसके अलावा रीम अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में ही रहती हैं दरअसल वह अपने शो 'तुझसे है राब्ता' के को-स्टार सेहबान अजीम को डेट कर रही है जो कि उनसे दोगुनी उम्र के हैं। इसलिए उनके रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियां बटौरती रहती हैं। सेहबान अजीम भी एक फेमस एक्टर हैं। रीम का पहला टीवी शो नीर भरे तेरे नैना देवी था उसके बाद वह कई सीरियल्स  जैसे ये रिश्ता क्या कहलाता है, ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, चक्रवर्ती अशोक सम्राट, इश्क में मरजावां में नजर आई। साल 2016 में वह अमिताभ बच्चन की फिल्म वजीर में नजर आई थी। उसके बाद भी उन्होंने कई फिल्में व टीवी शोज किए लेटेस्ट वह इश्क में घायल में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari
रिपोर्ट की मानें तो रीम की पर-एपिसोड फीस करीब 50 से 70 हजार रू. है हालांकि 6 साल की उम्र में उन्होंने एक फोटोशूट से शुरूआत की थी जिसके लिए उन्हें 300 रु. मिले थे। आज उनकी नेटवर्थ 2 से 5 करोड़ रु. के बीच है। बेहद छोटी उम्र में ही रीम ने खुद को एकदम बिजी और करियर फोक्सड रखा है। तभी तो आज वह टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस बन गई है और अच्छी खासी कमाई भी कर रही हैं. टीवी के अलावा रीम 100 से ज्यादा एैड्स कर चुकी हैं जिसमें कई बड़े ब्रांड शामिल थे। यहां से भी वह मोटी कमाई करती हैं। साल 2018 में उन्हें जी सिने ने नटखट नया फीमेल सदस्य के अवॉर्ड से भी नवाजा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static