ईशा अंबानी ने अपने LA वाले बंगले को किया सेल, क्या आपने देखी इस आलिशान घर की तस्वीरें?

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 10:46 AM (IST)

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी की गिनती दुनिया की सबसे सफल बिजनेसवुमेन में होती है। उनका लाइफस्टाइल भी बेहद शानदार है जो उनके कपड़े और गहनों में देखने को मिल जाता है। इसके अलावा उनके पास लग्जरियस घर की भी कमी नहीं है, करोड़ों की मालकिन ईशा ने हाल ही में अपना लॉस एंजेलिस स्थित अपने आलिशान घर को बेच दिया है।  

PunjabKesari
अंबानी फैन पेज पर शेयर की गई पोस्ट के अनुसार ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का एलए रेजिडेंस हाल ही में अमेरिकन सिंगर जेनिफर लोपेज और उनके पार्टनर बेन एफ्लेक ने खरीदा लिया है। बताया जा रहा है कि जेनिफर लोपेज   61 मिलियन अमेरिकी डॉलर में इसे खरीदा है। याद हो कि ईशा ने ना लॉस एंजेलिस वाले इस घर में ही अपने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। इसे बेचने क्या वजह रही यह अभी तक सामने नहीं आया है। 

PunjabKesari
इस घर के बारे में बात करें तो बाहर से यह घर जितना आलीशान है उतना ही अंदर से खूबसूरत भी है। यहां ज्यादा व्हाइट और ऑफ-व्हाइट कलर का इस्तेमाल किया गया है। घर में एक ओपन प्राइवेट स्विमिंग पूल भी है, जो रात में रंगीन रोशनी से जगमगा जाता है। इस घर की रसोई भी बेहद  लैविश है, जिसकी तस्वीरें कुछ समय पहले वायरल हुई थी।  एक शेफ द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में लोहे की अलमारियां, कई बेज कलर के बर्तन देखने को मिले थे। 

PunjabKesari
 ईशा अंबानी के लॉस एंजेलिस घर की कुछ अनदेखी झलकियां सोशल मीडिया पर सामने आती रही हैं। उनके घर में एक भव्य एंट्री गेट है, इसे  शानदार पेंटिंग, मिनिमल कलर के सोफे, एक पियानो से सजाया गश है। आलीशान घर में लॉन के बगल में एक कोजी स्विमिंग एरिया भी है।

PunjabKesari
फिलहाल ईशा अपने पति और दो बच्चों के साथ साउथ मुंबई के वर्ली में स्थित 450 करोड़ रुपए की कीमत वाले आलीशान घर 'गुलिता' में रह रही हैं। इस घर का कोना- कोना सजाया गया है। आनंद के माता-पिता ने ईशा अंबानी को शादी के गिफ्ट के तौर पर यह बंगला दिया था, जसे  50 हजार वर्ग फुट में फैला हुआ है।  इस महल जैसे घर में तीन बेसमेंट, कई डाइनिंग रूम और एक आउटडोर स्विमिंग पूल और एक ऊंची छत वाला विशाल हॉल भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static