Isha ने एक कान में पन्ना और एक कान में पहना हीरा, 4000 लोगों ने बनाया Garden OF Love नेकलेस, कीमत करोड़ों पार

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 05:44 PM (IST)

नारी डेस्कः अंबानियों की शादी और वेडिंग फंक्शंस तो खत्म हो गए लेकिन अंबानियों के चर्चे खत्म नहीं होंगे। सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटौर रही हैं अंबानीज लेडीज। ईशा- श्लोका, राधिका और नीता अंबानी, सबके सब सोने चांदी की जड़ी ड्रेसेज और हीरे-पन्ने और रुबी जैसे कई रत्नों से जड़ी ज्वैलरी पहन रही हैं लेकिन यहां हम बात करेंगे सिर्फ ईशा अंबानी की आशीर्वाद सेरेमनी लुक की जिसमें उन्होंने मनीष मल्होत्रा का कस्टम मेड आउटफिट पहना था जिस पर सिल्वर और गोल्डन का डिटेलिंग में हैवी वर्क किया गया था लेकिन लाइमलाइट में तो ईशा अंबानी की नवरत्न ज्वैलरी रही। ईशा ने मल्टी नेकलेस पहना था जिसमें रूबी, पन्ना, नीलम, पुखराज, हीरा, मोती, मूंगा, गोमेद,  हर तरह का कीमती रत्न जड़ा था। इस एक एक रत्न की कीमत ही करोड़ों में है। अब आप खुद ही आइडिया लगा ले कि ये कितने महंगा होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

ईशा अंबानी की नवरत्न ज्वैलरी

हर रत्न की अपनी अलग ही चमक थी और ये नवरत्न सिर्फ स्टनिंग नेकपीस ही नहीं बल्कि इंडियन कल्चर की झलक भी है। नेकलेस के सात ईशा ने ईयररिंग्स को लग्जरी टच दिया, पर गौर करने वाली बात यह थी कि ईशा ने एक कान में पन्ना तो एक में हीरे वाला ईयररिंग्स पहना था। इस खूबसूरत ज्वैलरी वीरेन भगत लेबल की बताई जा रही है। इसके साथ ईशा ने हीरों से जड़ा कमरबंध, रिंग्स और बैंगल्स पहने। आपको ये नवरत्न नेकलेस कैसा लगा हमें बताना ना भूलें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indian Jeweller (@indian_jeweller)

इससे पहले ईशा ने गार्डन ऑफ लव वाला हेवी नेकलेस पहना

बता दें कि इससे पहले ईशा ने गार्डन ऑफ लव वाला हेवी नेकलेस पहना था इस नेकलेस में तो हीरों का बड़ा सा जाल था जिसमें पेस्टल ब्लू यैलो पिंक जैसे अनगिनत हीरे जड़े थे। तभी इसे हीरों का बगीचा नाम दिया गया है। कहा तो यह भी जा रहा है कि इस नेकपीस को 4000 लोगों ने एक साथ मिलकर घंटों लगा तैयार किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


वैसे आपको कौन सा नेकलेस ज्यादा पसंद आया, गार्डन ऑफ लव या नवरत्न हमें बताएं जरूर?
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

static