शाहिद की पत्नी मीरा ने करवाई लिप सर्जरी! बिगड़ा चेहरा देख कहेंगे- यह क्या किया...

punjabkesari.in Saturday, Jul 24, 2021 - 11:25 AM (IST)

बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही बी-टाउन से नहीं है लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी टाॅप एक्ट्रेस से कम नहीं है। मीरा का स्टाइल स्टेटमेंट लड़कियों को इंस्पार्यड करता है। वहीं वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं जहां मीरा अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इस बीच मीरा ने अपने नए लुक की एक वीडियो शेयर की जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। 

PunjabKesari

मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की। जिसमें उनके होंठ मोटे दिखाई दिए। वहीं उनकी चिकबोन्स भी उभरे हुए नजर आए। मीरा के लुक को देखकर हर कोई यही कह रहा है कि बाकी एक्ट्रेसेस की तरह शाहिद की पत्नी ने भी लिप जाॅब करवाई है। जिससे उनका चेहरा बिगड़ गया और उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है। 

PunjabKesari

मीरा के बदले लुक की सच्चाई

इससे पहले कि आप सोचें कि मीरा ने लिप सर्जरी करवाई है तो बता दें ऐसा कुछ भी नहीं है। मीरा के इस बदले लुक के पीछे का राज इंस्टाग्राम का फिल्टर है। वीडियो शेयर कर मीरा ने कैप्शन में लिखा, 'मैंने अपने होंठों की सिर्फ लाइनिंग की है और कुछ नहीं।' 

PunjabKesari

गौरतलब है कि मीरा राजपूत अपने सिंपल लेकिन क्लासी स्टाइल फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसके अलावा मीरा सोशल मीडिया पर अक्सर ब्यूटी और फिटनेस टिप्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। साल 2015 में शाहिद कपूर संग शादी के बंधन में बंधी मीरा राजपूत आज दो बच्चों बेटी मीशा और बेटे जैन की मां है लेकिन उनकी फिटनेस को देख उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static