क्या दया के बाद जेठालाल ने शो को कहा अलविदा? एक्टिंग छोड़ इस राह पर चले Dilip Joshi

punjabkesari.in Saturday, Sep 30, 2023 - 04:11 PM (IST)

टीवी के फेमस सीरियल  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस दीवाने हैं। शो से जुड़ी हर न्यूज जानने के लिए फैंस हर समय एक्साइटेड रहते हैं। हाल ही में शो से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। सीरियल में जेठालाल  के किरदार से दर्शकों को एंटरटेन करने वाले दिलीप जोशी ने शो से कुछ समय का ब्रेक लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर कुछ दिन के लिए शो के सेट पर नजर  नहीं आएंगे क्योंकि वह छुट्टी लेकर तंजानिया पहुंच गए हैं।  

एक्टिंग से लिया ब्रेक 

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस शो से ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ तंजानिया गए हैं। यह उनका एक धार्मिक ट्रिप है। तंजानिया के स्वामी नारायण मंदिर में होने वाले एक फंक्शन में हिस्सा लेने के लिए गए हैं। इसके बाद एक्टर अब्बू धाबी भी जाने वाले हैं।

PunjabKesari

धार्मिक चीजों में विश्वास रखते हैं दिलीप 

एक्टर होने के साथ-साथ दिलीप जोशी धार्मिक चीजों में भी विश्वास रखते हैं। कुछ समय पहले एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने धार्मिक ट्रिप्स के बारे में बात करते हुए दिखाई दिए थे।  हालांकि उन्होंने अभी तक अपने तंजानिया के ट्रिप को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dilip Joshi (@maakasamdilipjoshi)

 

विवादों में बना है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  

टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इन दिनों विवादों में बना हुआ है। सीरियल में तारक मेहता का किरदार निभा चुके एक्टर शैलेश लोढ़ा ने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए थे। एक इंटरव्यू में एक्टर ने शो छोड़ने का कारण भी बताया था। एक्टर ने कहा था कि शो के प्रोड्यूसर उनके साथ बहुत ही बुरा व्यवहार करते थे, उनके साथ बहुत ही गलत  टोन में बात किया करते थे ऐसे में उनके लिए अपने आत्मसम्मान की रक्षा करना जरुरी हो गया था इसलिए उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। शैलेश ने बताया था कि प्रोड्यूसर बाकी एक्टर्स के साथ भी ऐसे ही बात करते थे जैसे सब उनके नौकर हो । आपको बता दें कि एक्टर ने प्रोड्यूसर पर यह आरोप भी लगाया था कि उन्होंने अभी तक उनका बकाया नही दिया है। उन्होंने मेकर्स के खिलाफ कोर्ट केस भी दिया था जिसके बाद कोर्ट ने मेकर्स को बकाया राशि देने के आदेश दिए थे। शैलेश लोड़ा से पहले जेनिफर मिस्त्री भी असित मोदी पर कई सारे गंभीर इलजाम लगाकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवा चुकी हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Related News

Recommended News

static