मसाबा गुप्ता के बेबी शॉवर की Inside Pics हुई वायरल, होने वाले मम्मी-पापा दिखे बेहद खुश

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 11:00 AM (IST)

नारी डेस्क: फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता और अभिनेता सत्यदीप मिश्रा जो जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं, ने रविवार को बेबी शॉवर की मेजबानी की, जिसमें उनके दोस्त और परिवार शामिल हुए। बेबी शॉवर की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि होने वाले माता- पिता आने वाले मेहमान को लेकर कितने खुश हैं।

PunjabKesari
 सोनी राजदान अपनी बेटी शाहीन भट्ट के साथ बेबी शॉवर में शामिल हुईं, ऐसे में उन्होंने  इंस्टाग्राम पर कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की। इस खास मौके पर मसाबा ने हल्के भूरे रंग की आउटफिट पहनी थी और उनके फेस पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा था।  एक तस्वीर में सोनी मसाबा और उनकी मां नीना गुप्ता के साथ पोज़ देती हुई दिखाई दे रही हैं। 

PunjabKesari

अगली तस्वीर में, मसाबा के पति सत्यदीप मिश्रा लड़कियों के ग्रुप के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं । पोस्ट को शेयर करते हुए सोनी ने लिखा, "जब आप दुनिया के सबसे प्यारे व्यक्ति के साथ होते हैं तो किसी फ़िल्टर की ज़रूरत नहीं होती। शानदार माता-पिता बनने वाले @masabagupta और @instasattu को माता-पिता बनने की शानदार यात्रा की शुभकामनाएं।"

PunjabKesari

वहीं इसके अलावा सोनम कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मसाबा की बेबी शॉवर की तस्वीरें  शेयर कीं। सफ़ेद ब्लाउज़ के साथ खूबसूरत भूरे रंग की साड़ी पहने सोनम को होने वाली मां और उनकी बहन रिया कपूर के साथ पोज़ देते हुए देखा गया। अप्रैल में, मसाबा ने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की थी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था-   दो नन्हे पैर हमारे पास आने वाले हैं! कृपया प्यार, आशीर्वाद और केले के चिप्स (सिर्फ़ सादा नमकीन) भेजें #babyonboard #mom&dad,"।

PunjabKesari
मसाबा और सत्यदीप जनवरी 2023 में शादी के बंधन में बंधे। मसाबा और सत्यदीप ने नेटफ्लिक्स सीरीज़ 'मसाबा मसाबा' में साथ काम किया, जो मसाबा की निजी और पेशेवर ज़िंदगी पर आधारित है। नीना गुप्ता की बेटी की शादी पहले प्रोड्यूसर मधु मंटेना से हुई थी, लेकिन ये ज्यादा देर नहीं चल पाई। वहीं सत्यदीप की शादी पहले अदिति राव हैदरी से हुई थी, लेकिन 2013 में दोनों अलग हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static