Jennifer Lopez और Ben Affleck को मिला सपनों का आशियाना, 10 बेडरूम के साथ 4 किचन की सुविधा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 30, 2022 - 12:40 PM (IST)

अमेरिकन सिंगर जेनिफर लोपेज और उनके पति एक्टर बेन एफ्लेक अपने लिए एक खूबसूरत आशियाना खोज रहे थे। लगता है कि उनका यह सपना पूरा हो चुका है। दरअसल खबरों के अनुसार, इस जोड़ी ने हाल ही में बेल-एयर, लॉस एंजिल्स में $50 मिलियन की एक हवेली खरीदी है, जो बेहद आलीशान है। लवबर्ड्स के 5 बच्चे हैं और उन्हें एक ऐसे घर की जरूरत है जो उनके बड़े परिवार को समायोजित कर सके। उनकी नई मेगा हवेली उनके लिए बिल्कुल परफेक्ट है।

PunjabKesari

PunjabKesari

20,000 वर्ग फुट तक फैले इस तीन मंजिला घर में 10 बेडरूम, 17 बाथरूम, 4 किचन की सुविधा मौजूद है। इसके अलावा इसमें 1 मूवी थियेटर, वाइन सेलर, फैमिली रूम, डाइनिंग रूम भी है। यही नहीं, इस लग्जरी स्वीट होमे में ऑफिस और लाइब्रेरी की भी सुविधा है।

PunjabKesari

PunjabKesari

घर में कई एंट्री के लिए कई मनीकृत लॉन हैं। "द बेलाजियो एस्टेट" नाम से जाना जाने वाले इस बंगले में 1.1 एकड़ भूमि पर गोल्फ कोर्स बना हुआ है। इसके अलावा इसमें पूल और जिम की सुविधा भी है।

PunjabKesari

PunjabKesari

फर्श से छत तक की खिड़कियां और दरवाजे सांस ऑटोमेटिक खुलती व बंद होती हैं, जिससे गोल्फ कोर्स, जंगल के पेड़, अनंत पूल, बीबीक्यू क्षेत्र और लॉस एंजिल्स का शानदार नजारा नजर आता है।

PunjabKesari

PunjabKesari

बता दें कि घर को टेक्सास स्थित अरबपति टॉड लेमकिन ने $65m (R947m) में बेचना था लेकिन बेनिफर ने मूल्य पर बातचीत करने में कामयाबी हासिल की और दंपत्ति को उनकी शर्तों पर घर मिल गया। दंपति के करीबी एक सूत्र का कहना है कि वे चाहते हैं कि उनके बच्चे एक साथ बड़े हों।

PunjabKesari

PunjabKesari

प्राइमरी सुइट में बैठक, बेडरूम, डबल बाथरूम और कबर्ड (closets) हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

एक दो बेडरूम स्टाफ सुइट, एक मुख्य रसोई, एक पूर्ण खानपान रसोई, और दो अतिरिक्त रसोई - एक स्टाफ के लिए और दूसरा गेस्ट हाउस में - लिस्टिंग बताती है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static