तीरंदाजी में मेडल का सपना टूटा, भारत की दीपिका कुमारी टोक्यो ओलंपिक से हुई बाहर

2021-07-30T12:01:23.157

23 जुलाई से शुरू हुए टोक्यो ओलंपिक का आज 8वां दिन है। जहां महिला मुक्केबाज लवलीना बोरगोहेन ने 69 किलो वर्ग के क्वार्टर फाइनल में चीनी ताइपे की चिन चेन को 4-1 से मात दे कर भारत के खाते में एक और मेडल पक्का कर दिया है

PunjabKesari

कोरिया की सान अन ने दीपीका को पछाड़ा
वहीं भारतीय तीरअंदाज खिलाड़ी दीपिका कुमारी से मेडल का सपना टूट गया है, भारत की दीपिका कुमारी हारकर टोक्यो ओलंपिक से  बाहर हो गी है। इससे पहले दीपीका ने अंतिम-8 में पहुंच गई थी। वहीं आज दीपिका कुमारी 0-4 से पीछे हो गई हैं। दूसरा सेट भी कोरिया की सान अन ने अपने नाम किया। आन सन ने इस सेट में 9, 10 और 7 का स्कोर किया.वहीं दीपिका का निशाना 10, 7, 7 पर लगा।   

PunjabKesari

भारत का तीरअंदाजी में मेडल का सपना एक बार फिर से टूटा
आपको बता दें कि ओलंपिक के इतिहास में तीरंदाजी में भारत को अब तक मेडल नहीं मिला है, इससे पहले दीपिका ने प्री-क्वार्टर फाइनल में पूर्व विश्व चैम्पियन रूसी ओलंपिक समिति की सेनिया पेरोवा को रोमांचक शूट ऑफ में मात दी थी। वहीं अब दीपीका की हार से भारत का तीरअंदाजी में मेडल का सपना एक बार फिर से टूट गया है।

PunjabKesari

बतां दें कि दीपिका कुमारी ने ओलंपिक में आने से पहले वर्ल्ड कप में तीन गोल्ड मेडल जीते थे, ऐसे में यहां भी उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी, लेकिन वे यहां कुछ प्रदर्शन नहीं कर सकीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

static