इतनी सी बात है, मुझे तुमसे प्यार है..,,  Indian Idol Star सायली ने किया अपने प्यार का इजहार

punjabkesari.in Thursday, Sep 23, 2021 - 03:05 PM (IST)

इंडियन आइडल फेम सायली कांबले को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। अपनी बेहतरीन आवाज से लाखों दिलों में राज करने वाली  सायली इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में चल रही है। गायिका ने एक तस्वीर जारी की उन सभी अटकलों में विराम लगा दिया है, जिसमें दावा किया जा रहा था कि सायली का निहाल टौरो के साथ अफेयर चल रहा है।

PunjabKesari

इंडियन आइडल स्टार सायली कांबले ने इंस्टाग्राम पर अपनी लव लाइफ का जिक्र करते हुए  बॉयफ्रेंड धवल के साथ तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा-  'चलो जी आज साफ-साफ कहती हूं.. इतनी सी बात है, मुझे तुमसे प्यार है... धवल।'   इसके साथ सायली ने हार्ट इमोजी भी लगाई है और धवल को टैग भी किया है।

PunjabKesari
निहाल ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा-‘अरे वाह... तुम लोग साथ में कितने अच्छे लग रहे हो। मेरी तरफ से बहुत सारा प्यार।  निहाल के इस कमेंट पर सयाली ने रिएक्ट करते हुए लिखा है, ‘थैंक यू चीचू।

PunjabKesari

सायली कांबले का नाम शो के समय से उनके फ्रेंड निहाल के साथ जोड़ा गया है। हालांकि उन्होंने हमेशा इन लिंक-अप अफवाहों को खारिज किया था और कहा कि वे सिर्फ सबसे अच्छे दोस्त हैं। बता दें कि  इंडियन आइडल का सफर खत्म होने के तुरंत बाद  ही सयाली का प्लेबैक सिंगर के रूप में काम करने का सपना सच हो गया है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static