वायु सेना ने कोरोना संकट के बीच यूं संभाला मोर्चा, कर रहे ऑक्सीजन की सप्लाई

punjabkesari.in Friday, Apr 23, 2021 - 02:34 PM (IST)

देशभर में कोरोना वारयस के रिकाॅर्ड तोड़ मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। अस्पतालों में भी ऑक्सीजन की कमी आ गई हैं। इस मुश्किल घड़ी में डाॅक्टर्स भी मरीजों की मदद करने में लाचार दिखाई दे रहे हैं। इस संकट की स्थिति का सामना करने के लिए भारतीय वायु सेना जनता की मदद के लिए आगे आई है। भारतीय वायु सेना ने कोरोना संक्रमित मरीजों को बचाने के लिए मोर्चा संभाल लिया है। 

PunjabKesari

एयरलिफ्ट किए जा रहे ऑक्सीजन सिलेंडर 

भारतीय वायु सेना देश के अलग-अलग हिस्सों में एयरलिफ्ट कर ऑक्सीजन के कंटेनर्स, जरूरी दवाएं, उपकरण पहुंचाने की शुरूआत कर दी है। वायु सेना के C-17 और IL-76 विमानों ने अपनी सेवाएं देनी शुरू कर दी है। 

PunjabKesari

बंगाल के पानागढ़ पहुंचे विमान 

हाल ही में भारतीय वायु सेना के विमानों ने दो बड़े ऑक्सीजन कंटेनर्स और एक खाली कंटेनर को बंगाल के पानागढ़ पहुंचाया है। इन तीनों को ऑक्सीजन से भरकर दिल्ली पहुंचाया जाएगा।

PunjabKesari

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच ऑक्सीजन की कमी आ रही है। जिसके चलते कई अस्पतालों में डर का माहौल बना हुआ है। वायु सेना के अलावा कई स्टार्स भी इस संकट के समय में मदद के लिए आगे आए हैं। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी ऑक्सिजन सिलेंडर की मदद देने की पेशकश की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static