ICW2020 Day 2: मॉडल्स ने अंडरवाटर प्रीजेंट की कलैक्शन, Couture'21 में दिखा फ्लोरल फैशन

punjabkesari.in Sunday, Sep 20, 2020 - 12:26 AM (IST)

कोरोना काल में पहली बार फैशन शो का आगाज डिजिटल किया गया। फैशन डिजाइंस कोंसिल ऑफ इंडिया ने इंडियन कोटयोर वीक 2020 के पहले डिजीटल एडीशन की शुरुआत 18 सितंबर से की जो करीब 6 दिन चलेगा। रोज देश के 2 नामी डिजाइनर्स डिजिटल मीडिया के माध्यम से अपनी कलैक्शन को शोकेस करेंगे। बता दें पहले दिन डिजाइनर गौरव गुप्ता और सुनीत वर्मा ने अपनी खूबसूरत Couture'21 प्रीजेंट की जबकि आज दूसरा दिन था और दूसरे दिन डिजाइनर अमित अग्रवाल और राहुल मिश्रा ने अपनी कलैक्शन प्रीजेंट की। 

ICW2020 Day 2: डिजाइनर अमित अग्रवाल ने Couture'21 कलैक्शन की खास बात यह थी कि मॉडल्स ने पूरी डिजाइनर कलैक्शन अंडरवाटर प्रीजेंट की। वहीं अर्चना अग्रवाल की टाइमलेस ज्वैलरी कोलेब्रेशन (ज्वैलरी पार्टनर के तौर पर ) भी देखने को मिली। अंडरवाटर इस तरह से कलैक्शन को प्रीजेंट करना सच में काफी इंप्रेसिव आइडियाज था। अमित अग्रवाल की कलैक्शन में वेस्टर्न टच देखने को मिला ।

भारत के फेमस फैशन डिजाइनरों की लिस्ट में शामिल राहुल मिश्रा की Couture'21 फ्लोरल वर्क कलैक्शन 3Es यानि की- Environment, Employment और Empowerment से इंस्पायर्ड थी यानि की पर्यावरण, रोजगार और सशक्तिकरण को खासतौर पर ध्यान में रखी गई थी जिसमें भागीदारों को प्रमोट करना था ना कि उपभोग को। पेस्टल कलर में फ्लोरल वर्क की डिटेलिंग उनकी कलैक्शन को चार चांद लगा रही थी।

आप किस डिजाइनर की कलैक्शन से ज्यादा इंस्पायर्ड हुए हैं। हमें बताना ना भूलें। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static