कमाल का ऑफर! 4 कि.लो. खाने की Thali खाओ और Bullet मोटरसाइकिल ले जाओ

punjabkesari.in Wednesday, Jan 20, 2021 - 04:41 PM (IST)

कोरोना वायरस ने हर किसी की जिंदगी को हिला कर रख दिया। देशभर में लॉकडाउन के कारण होटल व रेस्टोरेंट बंद होने से इनके मालिकों को काफी मंदी का सामना करना पड़ा। वैसे तो अब अनलॉक होने से लोगों की जिंदगी बेहतर होने लगी है। मगर फिर भी सामाजिक दूर व अन्य नियमों की पालना करने व वायरस से बचने के लिए लोग काफी सावधानियां बरत रहे हैं। ऐसे में अभी भी बहुत से होटल में जाने व बाहर भोजन करने से कतरा रहे हैं। मगर इसी बीच अपने काम को चलाने के लिए एक रेस्टोरेंट के मालिक ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक अलग तरीका सोचा। बता दें, उनकी यह अनोखा तरीका काम में भी आया। ऐसे में बहुत से ग्राहक उनके रेस्टोरेंट में आने लगे हैं। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से...

इस अनोखे तरीके से लगी ग्राहकों की लाइन

वडगांव मावाल जगह में शिवराज रेस्टोरेंट है। उसके मालिक अतुल वाईकर ने ग्राहकों को अपने रेस्टोरेंट के प्रति लुभाने के लिए स्पेशल थाली की शुरुआत की है। इस योजना के मुताबिक, स्पेशल मांसाहारी थाली तैयार की है। साथ ही शर्त रखी गई है कि जो लोग इस थाली को अकेले ही खा जाएगा। उसे इनाम के तौर पर 2 लाख की रॉयल एनफील्ड बुलेट बाइक दी जाएगी। मगर इस खाने को लेकर शर्त है कि इसमें परोसा खाना सामने वाले को अकेले और 60 मिनट में ही खत्म करना है। इसके अलावा लोगों को रोस्टोरेंट के प्रति आकर्षित करने के लिए होटल के मालिक ने रेस्टोरेंट के ठीक बाहर 5 नई रॉयल एनफील्ड बुलेट बाइक भी खड़ी की है। इसके अलावा मेन्यू कार्ड में भी इस कॉन्टेस्ट के बारे में लिखा है। 

PunjabKesari

4 किलो की स्पेशल मांसाहारी थाली

बता दें, यह स्पेशल मांसाहारी थाली है, जिसकी कीमत 2,500 रूपए है। बात इसमें परोसें खाने की करें तो इसमें तंदूरी चिकन, सूखा मटन, हरा मटन, फ्राईड मछली और चिकन मसाला है। इसका भार 4 किलो है, जिसे करीब 55 लोगों द्वारा तैयार किया जाता है। इस थाली के अलावा इस रेस्टोरेंट में रावण थाली, पहलवान मटन थाली, बकासुर चिकन थाली, सरकार मटन थाली और मालवानी फिश थाली भी तैयार होती है। 

अब तक एक व्यक्ति जीत चुका है बाइक 

रेस्टोरेंट के मालिक अतुल वाईकर का कहना है कि अभी तक इस कॉन्टेस्ट को सिर्फ एक व्यक्ति ने जीता है। इस 4 किलो की थाली को खाने वाला शख्स महाराष्ट्र में सोलापुर जिले के बारशी शहर का रहने वाला है। इसका नाम सोमनाथ पवार है। इस व्यक्ति ने 60 मिनट में मांसहारी इस थाली को खाकर रॉयल एन्फील्ड बुलेट बाइक को अपने नाम किया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static