SSR Case: ड्रग्स मामले में सामने आया इम्तियाज खत्री का नाम, जानिए कौन है वो?

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2020 - 01:23 PM (IST)

सुशांत केस में रिया की ड्रग चैट सामने आने के बाद से ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) जांच में जुटी हुई है। हाल ही में जानकारी मिली है कि एनसीबी ने तीन ड्रग पेडलर्स को पकड़ा है। उनसे पूछताछ में पता चला कि एक ड्रग पेडलर का संबंध रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ है। इसी बीच सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी के वकील ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

PunjabKesari

ड्रग मामले से जुड़ा इम्तियाज खत्री का नाम

एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए श्रुति मोदी के वकील अशोक सरोगी ने ड्रग मामले में इम्तियाज खत्री का नाम जोड़ा है। इम्तियाज खत्री मुंबई के बिल्डर का बेटा है जिनका संबंध कई राजनीतिक पार्टीज के साथ है। इम्तियाज को अक्सर बाॅलीवुड पार्टियों में देखा गया है। श्रुति के वकील का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स एक सामान्य चीज है। वहीं बाॅलीवुड में हो रही ड्रग्स सप्लाई की जानकारी पुलिस को भी रहती है। 

इम्तियाज खत्री का राजनीतिक लिंक

वह कहते हैं कि मुझे भी कल को नुकसान पहुंचाया जा सकता है क्योंकि इम्तियाज खत्री का कई बड़े लोगों से संबंध है। इंडस्ट्री के साथ-साथ राजनीतिक पार्टियों संग भी इम्तियाज का अच्छे संबंध है। उसका नाम ड्रग्स सप्लाई में सबसे ऊपर है। वहीं खबरों की मानें तो सुशांत केस में जब से जांच शुरू हुई है इम्तियाज तब से लापता है। इसी वजह से उन पर शक गहरा होता जा रहा है।

PunjabKesari

फेमस बिजनेसमैन हैं इम्तियाज खत्री

इम्तियाज एक फेमस बिल्डर है इसके अलावा उनकी INK इंफ्रास्ट्रकचर नाम की कंपनी भी है। इम्तियाज खत्री ने साल 2017 में वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरटेनमेंट नाम की कंपनी बनाई थी जो नए स्टार्स को बाॅलीवुड में लाॅन्च करती है। वहीं इम्तियाज की मुंबई में खुद की क्रिकेट टीम भी है। इसके अलावा इम्तियाज फिल्मों में भी पैसा लगाते हैं।

सुष्मिता सेन को कर चुके हैं डेट

इम्तियाज खत्री का नाम बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। गोवा में हुए एक फैशन शो में दोनों ने साथ में रैंप वाॅक भी किया था। हालांकि कभी भी दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। वह अक्सर एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते रहे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static