Royal Fashion! क्वीन्स की खूबसूरत घड़ियां, जिसे देख आप भी कहेंगे वाह

punjabkesari.in Thursday, Jan 07, 2021 - 05:14 PM (IST)

लुक को पूरा करने के लिए बेशक अच्छे कपड़े, जूते और मेकअप होना चाहिए लेकिन लुक को अच्छा दिखाने के लिए wrist watch भी काफी जरूरी होती है। आजकल चाहे हर किसी के मोबाइल में घड़ी है लेकिन कोई भी अपनी कलाई पर घड़ी बांधना नहीं भूलता है। रॉयल महारानियों की कलाई पर भी आपको घड़ी जरूर दिखेगी। इसमें  बहुत सारे ब्रांड आते हैं लेकिन बात अगर रॉयल क्वीनस की करें तो उनकी घड़ियां सिंपल जरूर होती हैं लेकिन इसी सिंपल घड़ी से उनकी लुक अच्छी बनती है। तो चलिए आपको रॉयल क्वीन की कुछ घड़ियां दिखाते हैं जिनके बारे में सुन आप के भी मुंह से वाह निकलेगा।

PunjabKesari

क्वीन Kate Middleton

रॉयल क्वीन कैट की कलाई पर दिख रही घड़ी Cartier कंपनी की है। इस कंपनी की घड़ियों की कीमत लाखों में हैं। कैट ने जो घड़ी पहनी है वह  Ballon Bleu मॉडल है। 

राजकुमारी डायना

PunjabKesari

राजकुमारी डायना की इस तस्वीर में आप जो घड़ी देख रहे हैं वह  Cartier कंपनी की है। इस घड़ी का नाम Tank watch है। इस घड़ी का ब्रेसलेट ब्लैक कलर में है और घड़ी यैलो गॉल्ड केस में है। इस घड़ी की कीमत हजारों में हैं। 

PunjabKesari

अगली तस्वीर में राजकुमारी डायना ने जो घड़ी पहनी है वह Patek Philippe Calatrava है जो ऐसी घड़ी थी जो कि प्रिंस चार्ल्स की लंबे समय तक पसंद रही थी। इन घड़ियों की कीमत लाखों में हैं। 

रानी एलिज़ाबेथ

PunjabKesari

यह तस्वीर उस समय 1953 की है जब रानी एलिजाबेथ को क्राउन पहनाया गया था। उस समय रानी एलिजाबेथ ने  Jaeger LeCoultre 101 घड़ी पहनी है जो कि एक आइकोनिक मॉडल है। यह घड़ी पहने हुए बेहद खूबसूरत लगती है। इस घड़ी की सबसे खास बात है इसका खूबसूरत ब्रेसलेट। 

PunjabKesari

रानी एलिज़ाबेथ की एक और तस्वीर भी है जिसमें उन्होंने Patek Philippe model Golden Ellipse पहना है जिसमें 30 डायमंड लगे हैं। इसकी कीमत जान कर तो हर कोई हैरान रह जाए दरअसल इसकी कीमत लाखों में हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static