हैदराबाद रेप केसः 6 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, अब पटरी पर मिली आरोपी की लाश

2021-09-16T12:47:27.433

पिछले हफ्ते 9 सितंबर को हैदराबाद में एक 6 साल की आदिवासी लड़की के साथ बलात्कार और हत्या का मामला सामने आया था। पुलिस में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद कार्यवाही चल रही थी लेकिन आरोपी का पकड़ा जाना बाकी थी। वहीं, अब खबर आई है कि आरोपी ने ट्रेन के नीचे कूदकर अपनी जान दे दी है।

बच्ची के साथ रेप और हत्या करने के बाद आरोपी ने दी जान

पुलिस ने बताया कि लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार और हत्या करने वाले आरोपी ने चलती ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। 30 वर्षीय आरोपी पल्लकोंडा राजू का शव जंगांव जिले के स्टेशन घनपुर के पास रेलवे ट्रैक पर मृत पाया गया।

PunjabKesari

रेलवे ट्रैक पर मिला आरोपी का शव

बता दें कि आरोपी का बुरी तरह से क्षत-विक्षत शव रेलवे ट्रैक पर मिला था और उसकी पहचान उसके दाहिने हाथ पर एक टैटू से हुई थी। पुलिस को अभी यह पता नहीं चल पाया है कि राजू ने कब और कैसे इतना बड़ा कदम उठाया। फिलहाल आगे की जांच जारी है।

चॉकलेट का लालच देकर किया दुष्कर्म

गौरतलब है कि लड़की 9 सितंबर को हैदराबाद के सिंगरेनी कॉलोनी स्थित अपने घर से लापता हो गई थी। उसका शव अगले दिन पड़ोसी के घर में बेडशीट में लिपटा मिला था। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर अपने घर बुलाया और फिर वारदात को अंजाम दिया। पहले आरोपी को गिरफ्तार करने की खबर सामने आई थी लेकिन बाद में यह सूचना गलत निकली। इसके बाद मासूम को इंसाफ दिलाने के लिए लोग प्रदर्शन करने लगे।

PunjabKesari

1 लाख रखा गया था आरोपी को पकड़वाने का इनाम

बढ़ते आक्रोश के बीच तेलंगाना के मंत्री केटी रामाराव ने ट्वीट किया था कि उसे जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगी जबकि एक अन्य मंत्री ने कहा है कि आरोपी "मुठभेड़ में मारे जाएंगे"। कमिश्नर टास्क फोर्स की कुल 15 खास पुलिस टीमें भगोड़े को पकड़ने के लिए तेलंगाना और सीमावर्ती शहरों में छानबीन कर रही थी। वहीं, बढ़ते रोष के कारण पुलिस ने कथित हत्यारे की तस्वीर जारी करते हुए आरोपी पल्लकोंडा राजू को पहचाने के लिए ₹10 लाख का इनाम भी घोषित किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

static