पैपराजी के सामने उड़ी ऋतिक रोशन की X Wife की स्कर्ट,  Oops Moment को देखता रह गया बॉयफ्रेंड

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 11:59 AM (IST)

तलाक के बाद जहां आम इंसान की जिंदगी एकदम बदल जाती है तो वहीं बॉलीवुड में इससे बिल्कुल अलग होता है। यहां पार्टनर से अलग होते ही फिर से जिंदगी की नई शुरूआत कर दी जाती है। सुजैन खान और ऋतिक रोशन के साथ भी कुछ ऐसा ही है। तलाक के बाद दोनों अपनी- अपनी लव लाइफ में काफी खुश हैं। हाल ही में सुजैन खान अपने रिलेशन नहीं बल्कि अपने कपड़ों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है।

PunjabKesari
यह तो सभी जानते हैं  ऋतिक से अलग होने के बाद सुजैन काफी बिंदास हो गई हैं। वह ना सिर्फ खुलकर अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ इश्क लड़ा रही हैं, बल्कि उनका लुक भी काफी बोल्ड हो गया। हालांकि इस बार बोल्डनेस उन पर काफी भारी पड़ गई, वह एक इवेंट में इतनी छोटी स्कर्ट पहनकर आई कि उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। 

PunjabKesari

दरअसल कल रात 'हीरामंडी' की स्क्रीनिंग में सितारों का मेला लगा, जहां सुजैन  और अर्सलान भी पहुंचे। जब सुजैन रेड कार्पेट पर पोज देने में बिजी थी तभी अचानक हवा चली और उनकी छोटी सी ब्लैक ड्रेस उड़ने लगी। उन्होंने किसी तरह अपनी स्कर्ट को संभाला, यह देख पास खड़े उनके बॉयफ्रेंड भी हैरान रह गए। सुजैन का ये ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा गया कि स्कर्ट को संभालने में सुजैन को कड़ी मेहनत करनी पड़ी। आखिर में उन्होंने उस जगह को छोड़कर दूसरी तरफ जाकर पोज दिए। अब कोईव वीडियो वायरल हो और लोगों का रिएक्शन ना आए ऐसा तो हो नहीं सकता। एक यूजर ने लिखा- जब इस तरह के  कपड़े संभलते नहीं तो पहनते क्यों हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static