सोनाक्षी सिन्हा से फैन ने मांगा वजन कम करने का टिप्स तो एक्ट्रेस ने बताई यह मज़ेदार डाइट

punjabkesari.in Wednesday, Aug 25, 2021 - 05:06 PM (IST)

बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अकसर अपनी बयानबाजी और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनीं रहती है। वहीं फैन भी सोनाक्षी के फियरलेस नेचर को खूब पसंद करते हैं। इसी बीच एक फैन ने एक ऐसा सवाल पूछा कि सोनाक्षी ने बेहद मजेदार जवाब देकर मीडिया की सुर्खियां बटौर ली। 

PunjabKesari

दरअसल, सोनाक्षी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन के जरिए फैंस से बात कर रही थीं। इस दौरान एक फैन ने सोनाक्षी से वजन कम करने की टिप्स मांग लीं, जिसका एक्ट्रेस ने मजेदार जवाब दिया। सोनाक्षी ने फैन को जवाब देते हुए कहा, "आप हवा खाओ।"

PunjabKesari

बता दें कि सोनाक्षी के 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन के समय कई फैंस ने उनसे मजेदार सवाल पूछे, कई लोगों ने उनका निक नेम पूछा, तो किसी ने उनके फेवरेट कार्टून और बेस्ट फ्रेंड के बारे में जानना चाहा।  

95 किलो की होने बावजूद भी उनका कॉन्फिडेंस कम नहीं हुआ था
बता दें कि फिल्मों में डेब्यू करने से पहले सोनाक्षी काफी ओवर वेट थी। फिल्मों में अपना करियर बनाने के लिए सोनाक्षी ने करीब 30 किलो वजन कम किया।  अपने एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने अपनी फिटनेस जर्नी के बारे में कई चीज़ों को शेयर भी किया था। उन्होंने बताया था कि 95 किलो की होने बावजूद भी उनका कॉन्फिडेंस कम नहीं हुआ था।

PunjabKesari

पिलेट्स कम हुआ मेरा वजन
सोनाक्षी ने अपनी फिटनेस जर्नी के बारे में बताया था कि मैं आज जहां हूं वहां तक पहुंचना मेरे लिए काफी ऑर्गेनिक रहा है। मेरे साथ कॉन्फिडेंस की कोई समस्या नहीं थी, मैं जब 95 किलो की थी, तब भी मैं काफी स्पोर्ट्स खेलती थी और एक्टिव रहती थी। मैंने स्विमिंग से वेट ट्रेनिंग और योग सब ट्राई किया है, लेकिन पिलेट्स एक ऐसी चीज है, जिसने मेरे वजन को कम करने में बहुत मदद किया है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static