मजबूरी में Rashmika Mandanna ने साइन की थी पहली फिल्म, अब नेशनल क्रश बन कर रही हैं लोगों के दिलों पर राज!

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 12:10 PM (IST)

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी  एक्ट्रेस नेशनल क्रश बन गई है। क्या आप जानती हैं कि आखिर क्यों रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश का टैग दिया गया है। आज के इस स्टोरी में हम आपको एक्ट्रेस के करियर से जुड़े कुछ खास बातें बताने वाले हैं।

टीचर के कारण साइन की थी पहली फिल्म

रशिमका फिल्मों में नहीं बल्कि एकेडिमक्स में जाना चाहती थीं। वहीं उनकी एक टीचर ने उनका नाम फ्रेश फेस के लिए दे दिया था। इसके बाद मजबूरी में ही आकर एक्ट्रेस को कॉम्पिटिशन में भाग लेना पड़ा था। आपको बता दें कि उन्होनें इस टाइटल को अपने नाम किया और अपनी पहली फिल्म साइन भी कर ली।

PunjabKesari

एक्ट्रेस नहीं चाहती थीं फिल्मों में काम करना

इसके बाद भी एक्ट्रेस ने यही सोचा था कि वह एक फिल्म में काम करने के बाद बैक ऑफ कर जाएंगी। वहीं इस पर रशिमका ने खुद एक बयान दिया था कि-' मैं एक साधारण परिवार से हूं। ऐसे में हम पढ़ाई को काफी ज्यादा अहमियत देते हैं। मैनें सोचा था कि कुछ न्यू एक्सपिरियंस हो जाएंगा, लेकिन यह फिल्म काफी बड़ी हिट साबित हुई थीं'।

पहली फिल्म ही सुपरहिट साबित हुई थी

अब तक रशिमका की 10 फिल्मों रिलीज हो चुकी है। रशिमका ने फिल्मों की कामयाबी और टैलेंट के बलबूते लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। ऐसे में एक बार ट्विटर पर रशिमका नेशनल क्रश हैशटैग के साथ ट्रेंड हो होने लगी थीं, जिसके बाद खुद रशिमका ने एक स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर से शेयर भी किया था।

PunjabKesari

तेलुगू इंडस्ट्री में की एंट्री

रश्मिका ने कन्नड़ फिल्में करने के बाद तेलुगू इंडस्ट्री में कदम रखा था।  वह टॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फेवरेट एक्ट्रेस बन गई थीं।  उनकी पहली तेलुगू फिल्म विजय देवरकोंडा के साथ साल 2018 में 'गीता गोविंदम' आई थी।  ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म से विजय और रश्मिका की जोड़ी छा गई थी। इस जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। उसके बाद वह तेलुगू में देवदास, डियर कॉमरेड जैसी फिल्मों में नजर आईं। 

PunjabKesari

डियर कॉमरेड में उनके किरदार को बहुत पसंद किया गया था। रश्मिका को बहुत ही कम समय में तेलुगू इंडस्ट्री के बड़े स्टार के साथ काम करने का मौका मिल गया था। उन्होंने महेश बाबू के साथ काम किया था। ये फिल्म भी उस साल धमाकेदार कमाई करने वाली फिल्म थी।

श्वीवल्ली हो गई थी फेमस

फिल्म पुष्पा के बाद से ही एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी में बहुत ज्यादा इजाफा हुआ। इस फिल्म के बाद से एक्ट्रेस को बॉलीवुड से भी ऑफर मिलने लगे थे। पुष्पा से रशिमका ने दुनियाभर में एक अलग पहचान हासिल कर ली हैं। श्रीवल्ली बन वह सभी के दिलों पर राज किया करती हैं। फोर्ब्स इंडिया की 2021 की लिस्ट में रशिमका का नाम मोस्ट इंफ्लुएंशियल एक्टर ऑफ सोशल मीडिया में शामिल हुआ था।

PunjabKesari

बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री

अब रशिमका बॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखा रही हैं। वह अमिताभ बच्चन से फिल्म गुड बाय और  सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मजनू में नजर आ चुकी हैं। जल्द ही वो  रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में भी नजर आएंगी। वहीं कल आयोजित हुए बॉलीवुड के फेमस 'जी सिने अवॉर्ड्स 2023' में भी एक्ट्रेस को अपनी फिल्म गुड वाय के लिए 'बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस' का खिताब अपने नाम कर लोगों को बता दिया है की वो बॉलीवुड में भी लंबी पारी खेलने के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static